BIG BREAKING: गौतमबुद्ध नगर में फटा कोरोना बम, टूट गए सारे रिकॉर्ड, एक दिन में 484 मरीज आए

गौतमबुद्ध नगर में फटा कोरोना बम, टूट गए सारे रिकॉर्ड, एक दिन में 484 मरीज आए

Tricity Today | Noida Corona Cases

  • - जिले में आज फिर फटा कोरोना बम
  • - आज सुबह तक जिले में कोरोना के 484 नए मरीज आये
  • - जिले में टोटल कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 28 हजार के पार 
बुधवार को गौतमबुद्ध नगर में एक बार फिर कोरोना बम फूट गया है। बुधवार को कोरोना संक्रमण के सभी रिकॉर्ड टूट गए है। पिछले 24 घंटे के दौरान गौतमबुद्ध नगर में कोरोना संक्रमण के 484 नए मामले दर्ज किए गए हैं। अब जिले में टोटल कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 28 हजार के पार पहुंच गई है।

जिले में फूटा कोरोना बम
बुधवार को गौतमबुद्ध नगर जिले में कोरोना वायरस का बम फटा है। एक दिन में अब तक के सर्वाधिक 484 मरीज पिछले 24 घंटे के अंदर संक्रमित पाए गए हैं। कोविड-19 से संक्रमित 4 मरीजों की कल मौत हो गई थी। कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को ध्यान में रखकर स्वास्थ्य विभाग ने सरकारी और निजी अस्पतालों में दो हजार से ज्यादा बेड आरक्षित कर दिया है। यहां पर ज्यादातर निजी कोविड-19 अस्पतालो में बेड खाली नहीं है।

आज की रिपोर्ट
जिला निगरानी अधिकारी डॉक्टर सुनील दोहरे ने बताया कि बुधवार की सुबह तक जिले में कोरोना वायरस से संक्रमित 484 नए मरीज पाए गए हैं। जिसके बाद यहां के विभिन्न अस्पतालों में 1600 से ज्यादा मरीजों का उपचार चल रहा है। अब तक जनपद में 26,400 से अधिक मरीज उपचार के दौरान ठीक होकर अस्पताल से डिस्चार्ज हो चुके हैं, जबकि 28 हजार से ज्यादा मरीज अब तक जिले में कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं। उन्होंने बताया कि जनपद में अब तक कोविड-19 के संक्रमण की वजह से 97 लोगों की मौत हो चुकी है। पिछले कुछ दिनों में कोरोना वायरस के संक्रमण में तेजी आई है। 

डीएम सुहास ने लोगों से की अपील
डीएम सुहास एलवाई ने लोगों ने अपील करते हुए कहा है कि कोरोना के बढ़ते प्रकोप को ध्यान में रखते हुए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें, मास्क लगाएं और साफ सफाई का ध्यान रखें का ध्यान रखें। जरूरत हो तभी घर से निकले। गौतमबुद्ध नगर में मरीजों की मरने की औसत 0.3 है, जबकि एक्टिव मरीज 5.2 फीसदी है। 94.5 प्रतिशत मरीज उपचार के दौरान ठीक हो कर घर गए हैं।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.