गौतमबुद्ध नगर में फिर लौटा कोरोना वायरस, एक दिन में मिले 9 नए मामले

BIG BREAKING : गौतमबुद्ध नगर में फिर लौटा कोरोना वायरस, एक दिन में मिले 9 नए मामले

गौतमबुद्ध नगर में फिर लौटा कोरोना वायरस, एक दिन में मिले 9 नए मामले

Tricity Today | कोरोना वायरस के एक दिन में मिले 9 नए मामले

गौतमबुद्ध नगर में फिर लौटा कोरोना वायरस, एक दिन में मिले 9 नए मामले Noida News : कोरोना संक्रमण का खतरा एक बार फिर वापस आ चुका है। जनपद गौतमबुद्ध नगर में शनिवार को कोरोना संक्रमण के 9 नए मामले सामने आए हैं। एक दिन में इतने मामले आने के बाद गौतमबुद्ध नगर स्वास्थ्य विभाग की नींद उड़ गई है। इस समय नोएडा और ग्रेटर नोएडा में टोटल कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 22 तक पहुंच गई है।

अब तक 467 लोगों की मौत
गौतमबुद्ध नगद के जिला निगरानी अधिकारी डॉक्टर सुनील दोहरे ने बताया कि पिछले 24 घंटे के दौरान नोएडा और ग्रेटर नोएडा में कोरोना संक्रमण के 9 नए मामले सामने आए हैं। इस समय जनपद में एक्टिव को संक्रमित मरीजों की संख्या 22 पहुंच गई है। इसके अलावा जिले में अभी तक इस संक्रमण के कारण 467 लोग अपनी जान गवां चुके हैं। वहीं, जिले में 62,942 लोग कोरोना वायरस से ठीक होकर वापस घर लौट गए हैं।

एक ही परिवार के 5 लोग संक्रमित
जिला निगरानी अधिकारी ने बताया कि इनमें से 5 लोग एक ही परिवार के हैं और बाकी के 4 लोग अलग-अलग स्थान से हैं। एक ही परिवार के 5 लोगों ने प्राइवेट लैब से जांच करवाई है। इनके सैंपल को लेकर गौतमबुद्ध नगर स्वास्थ्य विभाग ने सरकारी लैब में जांच के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि इनमें से किसी की भी ट्रेवलर हिस्ट्री नहीं है। सरकारी लैब द्वारा इनकी जांच की जा रही है। जिला स्वास्थ्य विभाग कोरोना को लेकर काफी अलर्ट है।

उत्तर प्रदेश की रिपोर्ट
आज शनिवार को गौतमबुद्ध नगर में 9, लखनऊ में 2, मथुरा में 2, गाजीपुर में एक, मैनपुरी में 5, बरेली में 2, कानपुर नगर में एक, वाराणसी में 3, गोंडा में एक और संत कबीर नगर में एक कोरोना का नया मामला सामने आया है। पूरे उत्तर प्रदेश में आज कोरोना के 27 नए मामले आए हैं। इस समय पूरे प्रदेश कोरोना के 116 मामले एक्टिव हैं।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.