गौतमबुद्ध नगर में आज 137 लोगों में हुई संक्रमण की पुष्टि और 5 लोगों की गई जान, देखिए पूरी रिपोर्ट

कोरोना से राहत : गौतमबुद्ध नगर में आज 137 लोगों में हुई संक्रमण की पुष्टि और 5 लोगों की गई जान, देखिए पूरी रिपोर्ट

गौतमबुद्ध नगर में आज 137 लोगों में हुई संक्रमण की पुष्टि और 5 लोगों की गई जान, देखिए पूरी रिपोर्ट

Google Image | Symbolic Photo

Greater Noida : गौतम बुद्ध नगर जिले में मंगलवार को कोरोना संक्रमण के 137 नए मामले आए है। जिले में कोरोना वायरस के मामलों में लगातार कमी होती जा रही है। रिपोर्ट के अनुसार गौतम बुद्ध नगर में मंगलवार को 910 लोग कोरोना वायरस से ठीक होकर अपने घर लौटे है। यह जानकारी जिला निगरानी अधिकारी सुनील दोहरे ने दी है।

सुनील दोहरे ने बताया कि जिले के काफी स्थानों पर कोरोना संक्रमण की जांच की जा रही है। जिस दौरान जिले में मंगलवार को कुल कोरोना के 137 नए मामले सामने आए है। अब तक पूरे गौतम बुद्ध नगर में 61,845 लोग कोरोना वायरस का शिकार हो चुके है। जिसमें से काफी लोग ठीक भी हो गए है।

अभी तक 58,467 लोग कोरोना से ठीक हुए : उन्होंने बताया कि पूरे जनपद में अभी तक 58,467 लोग कोरोना वायरस से ठीक होकर अपने घर वापस चले गए है। मंगलवार को 910 कोरोना के मरीज ठीक हुए है। उन्होंने बताया कि फिलहाल जिले में कोरोना वायरस के 2953 मरीज एक्टिव है। जिनका इलाज किया जा रहा है। कोविड प्रभारी और डीएम गौतम बुद्ध नगर जिले से कोरोना वायरस को खत्म करने के लिए रोजाना बड़े फैसले ले रहे है।

आज 5 लोगों की मौत : जिला निगरानी अधिकारी ने बताया कि जिले मंगलवार को 5 लोगों की मौत हुई है। अब तक जनपद में 425 लोगों की जान कोरोना वायरस के कारण जा चुके है। उन्होंने बताया कि इनमें से अधिकतर वह लोग थे। जो पहले से ही गंभीर बिमारी से पीड़ित थे। उनका कहना है कि पहले के मुकाबले अब कोरोना वायरस से जिले को काफी राहत मिली है।  

उत्तर प्रदेश का हाल : उत्तर प्रदेश में मंगलवार को कोरोना संक्रमण के 3957 नए मरीज और आ गए है। यूपी में इस समय कोरोना वायरस के 69,828 मरीज एक्टिव है। जिनका इलाज किया जा रहा है। उत्तर प्रदेश में मंगलवार को 163 लोगों की मौत कोरोना वायरस से हुई है। अब तक पूरे प्रदेश में 19,519 लोग कोरोना संक्रमण के कारण अपनी जान गवां चुके है। 

 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.