नोएडा में आईआईए के कार्यक्रम में जुटे उद्योगपति, सांसद डॉ महेश शर्मा से गिनाईं समस्याएं और मांगा समाधान

बड़ी खबर : नोएडा में आईआईए के कार्यक्रम में जुटे उद्योगपति, सांसद डॉ महेश शर्मा से गिनाईं समस्याएं और मांगा समाधान

नोएडा में आईआईए के कार्यक्रम में जुटे उद्योगपति, सांसद डॉ महेश शर्मा से गिनाईं समस्याएं और मांगा समाधान

Tricity Today | गौतमबुद्ध नगर के सांसद डॉ महेश शर्मा, आईआईए के राष्ट्रीय अध्यक्ष अशोक अग्रवाल समेत एसोसिएशन के अन्य पदाधिकारी उपस्थित

Noida News : देश में एमएसएमई की सबसे बड़ी संस्था इंडियन इंडस्ट्रीज एसोसिएशन (Indian Industries Association-IIA) की आज नोएडा में बड़ी बैठक हुई। इसमें गौतमबुद्ध नगर के सांसद डॉ महेश शर्मा, आईआईए के राष्ट्रीय अध्यक्ष अशोक अग्रवाल समेत एसोसिएशन के अन्य पदाधिकारी उपस्थित रहे। नोएडा के सेक्टर 27 में स्थित फॉर्चून होटल में कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। दरअसल आईआईए ने एक नई इकाई आईआईए बिजनेस नेटवर्किंग ग्रुप का गठन किया है। नोएडा चैप्टर ने बड़ी पहल करते हुए इसकी पहली गोष्ठी का आयोजन किया था।

इंडियन इंडस्ट्रीज एसोसिएशन, सूक्ष्म-लघु और माध्यम उद्योग की तरक़्क़ी के लिए 1985 से कार्यरत है। IIA के प्रदेश और देश में करीबी 10000 उद्यमी सदस्य हैं। साल 2021-22 के लिए चुने गए राष्ट्रीय अध्यक्ष अशोक अग्रवाल का विचार है कि इतने बड़े आईआईए परिवार में ही व्यापार के अवसर तलाशे जाएं। इसी कड़ी में आईआईए बिजनेस नेटवर्किंग ग्रुप (IIA BUSINESS NETWORKING GROUP-ING) का गठन किया गया है। 

सरकार से हल कराएंगे समस्याएं : सांसद डॉ महेश शर्मा
गौतमबुध नगर के सांसद डॉक्टर महेश शर्मा कार्यक्रम के मुख्य अतिथि रहे। उद्यमियों ने उन्हें अपनी समस्याओं से अवगत कराया। इसमें आईजीएल गैस पर सब्सिडी और फ्रीहोल्ड लैंड आदि पर चर्चा हुई। सांसद ने कहा कि वह सरकार के समक्ष व्यवसायियों की बात पहुंचाएंगे। वह सरकार से कारोबारियों के मसले हल कराएंगे। आज हुई बैठक में नोएडा के साथ ग्रेटर नोएडा, ग़ाज़ियाबाद, हापुर, मेरठ, राजधानी दिल्ली और बुलंदशहर के उद्यमियों ने भाग लिया।

पदाधिकारी रहे मौजूद
कार्यक्रम के दौरान उपायुक्त उद्योग अनिल कुमार तथा उनकी टीम ने उद्यमियों को प्रदेश तथा भारत सरकार की एमएसएमई को आगे बढ़ाने के लिए जारी योजनाओं के बारे में जानकारी दी। आज हुए कार्यक्रम में आईआईए के अध्यक्ष अशोक अग्रवाल, वरिष्ठ उपाध्यक्ष नीरज सिंहल, उपाध्यक्ष राजीव बंसल, नोएडा चैप्टर के चेयरमैन राहुल जैन, सेक्रेटरी नवीन गुप्ता, ज्वाइंट सेक्रेटरी मनीष गुप्ता, कोषाध्यक्ष आशीष वैश्य मौजूद रहे। उनके साथ ईसी के सदस्य सदस्य गौरव उप्पल, संदीप सहगल, महेश मुंद्रा, विकास वर्मा, साहिल कुमार, नेहा गुप्ता और मनीष उपस्थित रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.