काउंटी ग्रुप ने नोएडा में लॉन्च किया पहला अल्ट्रा लग्जरी आवासीय प्रॉजेक्ट, होगा 5 हजार करोड़ का निवेश

खास खबर : काउंटी ग्रुप ने नोएडा में लॉन्च किया पहला अल्ट्रा लग्जरी आवासीय प्रॉजेक्ट, होगा 5 हजार करोड़ का निवेश

काउंटी ग्रुप ने नोएडा में लॉन्च किया पहला अल्ट्रा लग्जरी आवासीय प्रॉजेक्ट, होगा 5 हजार करोड़ का निवेश

Tricity Today | Symbolic Photo

Noida News : रियल एस्टेट डेवलपर काउंटी ग्रुप ने नोएडा के सेक्टर-115 में 28 एकड़ का अल्ट्रा-लग्जरी आवासीय अपार्टमेंट कॉम्प्लेक्स लॉन्च किया है। इसके अलावा अगले 5 वर्षों में लग्जरी हाउसिंग प्रोजेक्ट में करीब 5,000 करोड़ रुपए का निवेश करेगा। काउंटी ग्रुप का कहना है कि आगामी 5 सालों में 7500 करोड़ की सापेक्ष बिक्री प्राप्त के साथ करीब 5000 करोड़ का निवेश होगा।

आगामी 5 सालों में बदलेगी सूरत
आइवरी काउंटी में कुल 2,372 इकाइयां प्रस्तावित होंगी। इसे अगले पांच वर्षों के भीतर तीन चरणों में विकसित किया जाएगा। परियोजना को लग्जरी और अल्ट्रा लग्जरी के रूप में विकसित किया जाएगा दोनों का विभाजन अलग होगा। दोनों परियोजनाओं का नाम आइवरी काउंटी और आइवरी काउंटी गोल्ड होगा। बताया जा रहा है कि आइवरी काउंटी में अल्ट्रा लग्जरी आवासीय परियोजना और आइवरी काउंटी गोल्ड में लग्जरी आवासीय परियोजना विकसित की जाएगी।

क्या होगा रेट
काउंटी समूह के निदेशक अमित मोदी ने कहा, "पहले चरण में करीब 1500 इकाई विकसित की जाएंगी। जिसमें रेट करीब 14,000 प्रति वर्ग फुट के हिसाब से होंगे। इसके अलावा आइवरी काउंटी गोल्ड की कीमत करीब 16,000 प्रति वर्ग फुट होगी। इकाइयों का आकार 2034 वर्ग फुट से 6939 वर्ग फुट तक होगा।

नोएडा में पहली बार लॉन्च होगी यह स्कीम
अमित मोदी ने बताया, "कंपनी पहली बार नोएडा में ऐसी योजना लॉन्च करने जा रही है, जो लग्जरी होगी। इसमें उन लोगों को फायदा मिलेगा, जो नोएडा शहर में अपना आशियाना बसना चाहते हैं। हम उनको खूबसूरत आशियाना बसाने का मौका देंगे। इसके लिए हम प्रयास करेंगे कि खरीदारों को कोई समस्या ना हो। हमें खुशी है कि हम लोगों के सपने पूरे करने का काम कर रहे हैं।"

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.