बहू ने सब्जी में डाला लहसुन-प्याज तो सास ने करवाया मुकदमा दर्ज, मैट्रोमोनियल साइट से हुई थी शादी

नोएडा : बहू ने सब्जी में डाला लहसुन-प्याज तो सास ने करवाया मुकदमा दर्ज, मैट्रोमोनियल साइट से हुई थी शादी

बहू ने सब्जी में डाला लहसुन-प्याज तो सास ने करवाया मुकदमा दर्ज, मैट्रोमोनियल साइट से हुई थी शादी

Google Image | Symbolic Photo

Noida : नोएडा में रहने वाली एक सास ने अपनी बहू के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। यह मुकदमा इसलिए दर्ज हुआ है, क्योंकि बहू अपनी ससुराल में खाने में लहसुन-प्याज डालती है। इतना ही नहीं पीड़ित सास ने आरोप लगाते हुए कहा है कि उसकी बहू घर की रसोई में खाने के झूठे बर्तन भी रखती है। पीड़ित ने मुकदमा दर्ज करवाते हुए करवाई की मांग की है। पीड़ित सास ने सेक्टर-20 थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है।

2020 में हुई थी शादी
एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि नोएडा के सेक्टर-17 स्थित भारत हैवी इलेक्ट्रिक लिमिटेड सोसाइटी में बनारसी देवी बेटे और बहू के साथ रहती हैं। बेटा भेल में अधिकारी है। बनारसी देवी के बेटे ने वर्ष 2020 में एक मैट्रोमोनियल साइट के माध्यम से मध्य प्रदेश निवासी हर्षिका से शादी की थी। 

रसोई में जूठा खाना रखने का आरोप 
बनारसी देवी ने शिकायत देते हुए कहा कि उनका बेटे के दफ्तर जाने के बाद हर्षिका उसे परेशान करती है और मारपीट भी करती है। बनारसी देवी ने कहा कि उनकी बहू ने घर में रखे आभूषण और नकदी बिना बताए निकाल लिए थे। सास को परेशान करने के लिए बहू खाने में लहसुन-प्याज डाल देती है। जबकि वह लहसुन प्याज नहीं खाती है। सास ने रसोई में जूठा खाना रखने का भी आरोप लगाया है।

यह आरोप भी लगाए
शिकायत में कहा गया है कि फरवरी 2021 में वह घर से बाहर थी। इस दौरान बहू ने आलमारी में रखे 50 ग्राम सोने के आभूषण और 20 हजार की नकदी निकाल ली। आरोप है कि लौटने के बाद सास के विरोध करने पर बहू ने उसे धक्का देकर कमरे में बंद कर दिया। इस दौरान बहू ने जान से मारने की धमकी भी दी। इससे पहले भी महिला पुलिस से कई बार शिकायत कर चुकी है। घटना के बाद बेटे ने भी पत्नी को समझाने का प्रयास किया लेकिन इसका कोई फायदा नहीं हुआ। आरोप है कि कुछ दिनों पहले घर में सीसीटीवी कैमरे लगाए गए थे लेकिन हर्षिका ने सीसीटीवी भी तोड़ दिए। एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है और जांच की जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.