केंद्र सरकार में तैनात अधिकारी की बेटी नहीं हुई लव जिहाद का शिकार, नोएडा में बैठकर दिया बयान, कहा- कोर्ट में दूंगी जवाब

BIG BREAKING : केंद्र सरकार में तैनात अधिकारी की बेटी नहीं हुई लव जिहाद का शिकार, नोएडा में बैठकर दिया बयान, कहा- कोर्ट में दूंगी जवाब

केंद्र सरकार में तैनात अधिकारी की बेटी नहीं हुई लव जिहाद का शिकार, नोएडा में बैठकर दिया बयान, कहा- कोर्ट में दूंगी जवाब

Google Image | Love Jihad

Noida News : केंद्र सरकार में तैनात एक अधिकारी ने बीते दिनों पुलिस को शिकायत दी कि उसकी बेटी लव जिहाद का शिकार हो गई है। अब इस मामले में अधिकारी की बेटी का बयान सामने आया है। अधिकारी की बेटी ने बताया कि उसके माता-पिता उसके पति को पसंद नहीं करते हैं। जिसकी वजह से उसको झूठी साजिश का शिकार बनाया जा रहा है। वह अपने पति और अपने बच्चों के साथ नोएडा में रहती हैं वह काफी खुश हैं। इतना ही नहीं बेटी ने अपने माता-पिता के खिलाफ कोर्ट में जवाब देने की भी बात कही है।

आईएएस अधिकारी ने बताया- मेरी बेटी हुई लव जिहाद का शिकार
दरअसल, केंद्र सरकार में तैनात एक आईएएस अधिकारी ने बीते दिनों कहा था कि उसकी बेटी लव जिहाद का शिकार हुई है। उसकी बेटी को एक विशेष समुदाय के व्यक्ति ने प्रेम जाल में फंसा कर उसके साथ शादी कर ली है। यह मामला काफी चर्चा का विषय बना रहा। पिछले कुछ दिनों से दिल्ली और उत्तर प्रदेश में यह मामला काफी चर्चा में बना हुआ है। अपने परिजनों द्वारा पुलिस को शिकायत मिलने के बाद अब बेटी का बयान सामने आया है। बेटी ने साफतौर पर इंकार कर दिया है कि उसको किसी भी व्यक्ति ने नहीं फंसाया है। बल्कि, वो अपने पति और अपने बच्चों के साथ नोएडा में हंसी-खुशी से रह रही है।

बेटी बोली- मेरे माता-पिता ने मेरे पति के खिलाफ साजिश रची
अधिकारी की बेटी डॉ.हर्षा भारती ने बताया कि उसने अब्दुल रहमान नामक व्यक्ति से 2018 में प्रेम विवाह किया था। उसके बाद से ही वह अपने पति और अपने बच्चों के साथ नोएडा में रह रही है। उनको किसी भी तरीके की कोई दिक्कत नहीं है। बीते दिनों में जल गई थी तो उनके माता-पिता ने यह अफवाह फैला दी कि अब्दुल रहमान उसको जलाया है, लेकिन यह बात बिल्कुल गलत है। मैं जल गई थी और अब्दुल रहमान ने मुझे अस्पताल में एडमिट करवाया था। मेरे माता-पिता अब्दुल को बिल्कुल भी पसंद नहीं करते हैं। जिसकी वजह से वह झूठी साजिश रच रहे है। यह सरासर गलत है। अब इसका जवाब वह कोर्ट में देंगी। डॉ.हर्षा भारती ने कहा कि हम दोनों डॉक्टर है और काफी खुश है।

क्या है पूरा मामला
डॉ.हर्षा भारती 2016 में यूक्रेन से पढ़ाई करके वापस भारत लौटी थी। डॉ.हर्षा भारती ने यूक्रेन में एमबीबीएस की पढ़ाई की थी। जब डॉ.हर्षा भारती वापस भारत लौटी तो उनके पिता का ट्रांसफर हो गया था। जिसके बाद डॉ.हर्षा भारती के माता-पिता अपनी बेटी को नोएडा में छोड़कर गाजियाबाद आ गए थे। कुछ दिनों बाद डॉ.हर्षा भारती जल गई थी और अब्दुल रहमान ने उसको एक अस्पताल में एडमिट करवाया था। अपनी बेटी की जलने की सूचना मिलने के बाद डॉ.हर्षा भारती की मां अपनी बेटी से मिलने नोएडा आई थी। जिस समय डॉ.हर्षा भारती के माता-पिता उससे मिलने नोएडा आए थे। इस समय उसके पास अब्दुल रहमान बैठा हुआ था। इस मामले में डॉ.हर्षा भारती ने माता-पिता ने उसके पति अब्दुल रहमान के खिलाफ गाजियाबाद में मुकदमा दर्ज करवाया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.