मल्टी नेशनल कंपनी के सीओओ से दिन दहाड़े लूट, ऑस्ट्रेलिया जा रही बेटी को छोड़ने जा रहे थे एयरपोर्ट

Noida News : मल्टी नेशनल कंपनी के सीओओ से दिन दहाड़े लूट, ऑस्ट्रेलिया जा रही बेटी को छोड़ने जा रहे थे एयरपोर्ट

मल्टी नेशनल कंपनी के सीओओ से दिन दहाड़े लूट, ऑस्ट्रेलिया जा रही बेटी को छोड़ने जा रहे थे एयरपोर्ट

Google Image | Symbolic Photo

  • - ब्रह्मपुत्र मार्किट के पास फोन लूटकर बाइक सवार बदमाश फरार
  • - शनिवार सुबह बाइक राइड के लिए सड़क किनारे खड़े इंतजार कर रहे थे
  • - शहर में एकबार फिर सक्रिय हो गया है मोबाइल झपटने वाला गैंग
Noida News : शहर में एक बार फिर बाइक सवार झपटमार गैंग सक्रिय नजर आ रहा है। नोएडा में रोजाना करीब एक दर्जन छिनैती और झपटमारी की वारदात हो रही हैं। जिनमें बाइक सवार शामिल होते हैं। शनिवार की सुबह शहर के सबसे व्यस्ततम इलाकों में से एक ब्रह्मपुत्र शॉपिंग कॉम्प्लेक्स के सामने एक मल्टीनेशनल कंपनी के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर (सीओओ) के साथ झपटमारी हुई है। एमएनसी के सीओओ सड़क के किनारे खड़े होकर बाइक राइड का इंतजार कर रहे थे। उसी समय बाइक सवार दो लुटेरे उनका मोबाइल छीनकर फरार हो गए।

कैसे हुई वारदात
लक्सर कंपनी के चीफ आपरेटिंग आफिसर के साथ यह वारदात दिन-दहाड़े हुई है। मोबाइल लूटने वाले बाइक सवार बदमाश उनसे फोन छीनकर फरार हो गए। घटना के समय वह आस्ट्रेलिया जा रही बेटी को एयरपोर्ट पर छोड़ने के लिए निकले थे। नोएडा पुलिस को दी शिकायत में सेक्टर-28 के रहने वाले रजनीश गोगिया ने बताया कि शनिवार की सुबह करीब दस बजे वह सेक्टर-20 कोतवाली क्षेत्र में स्थित ब्रह्मपुत्र मार्केट के विपरीत दिशा में सड़क पर खड़े थे। उस वक्त वह मोटर साइकिल राइडर को मोबाइल से मैसेज कर रहे थे। तभी एक बाइक पर सवार दो बदमाश पीछे से आए और उन्हें धक्का देकर नीचे गिरा दिया। उनसे मोबाइल लूट कर फरार हो गए। रजनीश गोगिया ने शोर मचाया, लेकिन जब तक कोई कुछ समझ पाता तब तक बदमाश घटनास्थल से फरार हो चुके थे।

फास्ट मूविंग और रोड साइड क्राइम बना सिरदर्द
नोएडा और ग्रेटर नोएडा में फ़ास्ट मूविंग रोड साइड क्राइम सिरदर्द बना हुआ है। एक तरफ आम आदमी परेशान है तो दूसरी तरफ पुलिस के लिए भी यह चुनौती है। गौतमबुद्ध नगर की पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह ने पिछले दिनों रोड साइड क्राइम पर कंट्रोल करने के लिए सभी पुलिस अफसरों को आदेश दिया था। उन्होंने पुलिस को चौकस रहने और उन रास्तों की पहचान करने की हिदायत दी है, जहां से फास्ट मूविंग क्राइम करने वाले अपराधी फरार होते हैं। हालांकि, अभी कमिश्नर के आदेश पर कोई कार्य योजना नोएडा पुलिस तैयार नहीं कर पाई है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.