डीसीपी के सामने रखी तमाम सेक्टरों की समस्याएं, यह मुद्दा रहा खास

नोएडा पुलिस और डीडी आरडब्ल्यूए के बीच बैठक : डीसीपी के सामने रखी तमाम सेक्टरों की समस्याएं, यह मुद्दा रहा खास

डीसीपी के सामने रखी तमाम सेक्टरों की समस्याएं, यह मुद्दा रहा खास

Tricity Today | बैठक

Noida News : शुक्रवार को डीडी आरडब्लूए ने डीसीपी विधा सागर, एडीसीपी मनीष मिश्रा और एसीपी प्रवीण कुमार सिंह के साथ बैठक की। यह बैठक सेक्टर-6 स्थित डीसीपी कार्यालय पर हुई। इस दौरान डीडी आरडब्लूए अध्यक्ष एनपी सिंह के नेतृत्व में पदाधिकारियों ने तमाम सेक्टरों में चल रही समस्याओं और मुद्दों को अधिकारीगण के समक्ष रखा। डीसीपी ने सभी समस्याओं के समाधान का भरोसा दिया है।

इन मुद्दों को उठाया
डीडी आरडब्लूए अध्यक्ष एनपी सिंह ने कहा कि पिछले कई दिनों से तमाम सेक्टरों से अलग-अलग शिकायतें सामने आ रहे हैं। इन सभी समस्याओं के समाधान के लिए नोएडा पुलिस के साथ बैठक की गई। उन्होंने बताया कि शहर में कुत्तों की काटने की घटना दिन पर दिन बढ़ती जा रही हैं। ऐसे में निवासियों और डॉग लवर्स में विवाद होता रहता है। इस मामले में पुलिस का सहयोग रहें। इसके अलावा सेक्टरों में सीसीटीवी कैमरे लगाए जाए। जहां पर खुलेआम शराब का सेवन होता है, उसे रोका जाए।  मेट्रो स्टेशन के आसपास महिला पुलिस की संख्या में इजाफा हो। उम्मीद है कि जो शहर की समस्या है, उसका निस्तारण जल्द धरातल पर देखने को मिलेगा।
ये रहें मौजूद 
इस बैठक उपाध्यक्ष अनिल कुमार सिंह, उपाध्यक्ष अनिल खन्ना, उपाध्यक्ष प्रमोद वर्मा, रविन्द्र चौधरी, जेपी उप्पल, अनीता सिह, संजय मावी, महीपाल सिंह, अनिल चौहान, पुनीत शुक्ला, वीरेश मलिक आदि उपस्थित रहें।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.