नाले में मिला युवक का शव, हत्या या हादसा, पुलिस जांच में जुटी

नोएडा : नाले में मिला युवक का शव, हत्या या हादसा, पुलिस जांच में जुटी

नाले में मिला युवक का शव, हत्या या हादसा, पुलिस जांच में जुटी

Google Image | Symbolic Photo

Noida : थाना सेक्टर-20 क्षेत्र के सेक्टर 21/25 चौराहे के पास नाले में एक 25 वर्षीय अज्ञात युवक का शव पड़ा मिला है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस शव की शिनाख्त कराने का प्रयास कर रही है। पुलिस को शक है कि शराब के नशे में व्यक्ति नाले में गिर गया है, जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई। वहीं, आसपास के लोगों का कहना है कि उसकी हत्या हुई है।

चेहरे पर मिले चोट के निशान
थाना सेक्टर-20 के प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार सिंह ने बताया कि शनिवार की सुबह पुलिस को एक सूचना मिली कि सेक्टर 21/ 25 चौराहे के पास नाले में एक अज्ञात व्यक्ति का शव पड़ा है। सुचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस गई। पुलिस जांच में पता चला कि मृतक की उम्र 25 वर्ष है। उसके चेहरे पर चोट के निशान हैं। उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत हो रहा है कि युवक शराब के नशे में नाले में गिर गया। जिसकी वजह से उसे चोट आई और उसकी मौत हो गई। 

हत्या कर शव को नाले में फेंका गया 
उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चलेगा। वहीं, आस-पास इकट्ठे लोगों का कहना है कि युवक की हत्या कर शव को यहां फेंका गया है। पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.