नाले में मिला रिक्शा चालक का शव, पुलिस को हत्या की आशंका !

नोएडा : नाले में मिला रिक्शा चालक का शव, पुलिस को हत्या की आशंका !

नाले में मिला रिक्शा चालक का शव, पुलिस को हत्या की आशंका !

Google Image | नाले में मिला रिक्शा चालक का शव

Noida : बुधवार को नोएडा के सेक्टर-62 के बी-ब्लॉक मेट्रो लाइन के पास स्थित नाले में पानी के अंदर एक व्यक्ति का शव मिला है। शव मिलने के बाद आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। इसकी सूचना लोगों ने स्थानीय पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर युवक की शिनाख्त कराने का प्रयास कर रही है। पुलिस को शुरुआती जांच में युवक की पहचान रिक्शा चालक के रूप में हुई है। थाना सेक्टर-58 क्षेत्र का मामला है।

पुलिस को 11 बजे मिली सूचना
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, करीब 11 बजे एक ऑटो रिक्शा चालक ने नाले में पानी के भीतर शव होने की जानकारी पुलिस को दी। ऑटो चालक ने पुलिस को यह बताया कि नाले के किनारे ही रिक्शा खड़ा है और नाले में कोई व्यक्ति गिरा हुआ है। सूचना मिलते ही सेक्टर-58 थाने के प्रभारी और चौकी इंचार्ज पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने शव को बाहर निकलवा कर आसपास के लोगों से पहचान कराने की कोशिश की लेकिन कोई भी उसे पहचान नहीं पाया।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार
एडीसीपी आशुतोष द्विवेदी ने बताया पुलिस अलग-अलग पहलुओं का ध्यान में रखते हुए मामले की जांच कर रही है।उसमें हत्या का बिंदु भी शामिल है। साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.