दिल्ली दबंग ने यूपी योद्धा को होम ग्राउंड में हराया, सुरिंदर गिल का नहीं चला जादू

Pro Kabaddi League : दिल्ली दबंग ने यूपी योद्धा को होम ग्राउंड में हराया, सुरिंदर गिल का नहीं चला जादू

दिल्ली दबंग ने यूपी योद्धा को होम ग्राउंड में हराया, सुरिंदर गिल का नहीं चला जादू

Tricity Today | Pro Kabaddi League

Noida News : सेक्टर-21ए स्थित नोएडा इंडोर स्टेडियम प्रो कबड्डी लीग सीजन-10  (Pro Kabaddi League) के दूसरे दिन 48वें मैच के दौरान दर्शकों से भरा रहा। घरेलू मैदान पर जीत से शुरुआत करने वाली यूपी योद्धा (UP Yoddha) के लिए शनिवार का दिन अच्छा नहीं रहा। टीम को दिल्ली दबंग (Delhi Dabang) से 25-35 से हार का सामना करना पड़ा। अच्छी शुरुआत के बावजूद यूपी की टीम लय नहीं बना पाई और एक बार पिछड़ने के बाद टीम वापसी नहीं कर पाई। इस मुकाबले में यूपी योद्धा के अनुभवी खिलाड़ी नितेश कुमार को दो बार (एक बार येल्लो और एक बार ग्रीन) कार्ड दिखाया गया।

यूपी का डिफेंस रहा नाकाम 
दिल्ली अटैक और डिफेंस दोनों मोर्चों पर आगे रही। दिल्ली के रेडर आशु मलिक को रोकने में यूपी का डिफेंस पूरी तरह नाकाम रहा। आशु ने 11 अंक बनाए। मनजीत छह ने भी उनका अच्छा साथ दिया। दिल्ली के रेडर ने कुल 20 अंक बनाए, जबकि यूपी के रेडर रंग में नहीं दिखे। टीम केवल 15 अंक ही जुटा पाई। प्रदीप नरवाल सात अंक को छोड़ कोई भी रेडर बेहतर नहीं कर पाया। खासकर स्टार रेडर सुरिंदर गिल के लिए शनिवार का दिन खराब रहा। वह केवल चार अंक ही ले पाए। यूपी योद्धा ने खेल के अंतिम पांच मिनट ज्यादातर मैट पर तीन खिलाड़ियों के साथ बिताए, जो दबंग दिल्ली की बढ़त को कम नहीं कर पाए और मुकाबला हार गए।

सुमित ने हासिल किए अंक 
डिफेंस में यूपी के लिए सुमित ने अच्छा प्रदर्शन करते हुए सात अंक हासिल किए। दिल्ली की टीम ने डिफेंस में यूनिट के तौर पर बेहतर काम किया। आशीष मलिक पांच, योगेश और विक्रांत दो-दो रेडर को आउट करने में सफल रहे। कुल 11 अंक हासिल किए। हालांकि अंक तालिका में यूपीई अभी भी आठवें और दिल्ली नौवें स्थान पर बनी हुई है। दोनों टीमों ही टीमों के समान 20 अंक है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.