दिल्ली पब्लिक स्कूल की टीचर ने 7वीं मंजिल से लगाई छलांग, तड़प-तड़पकर तोड़ा दम

NOIDA BREAKING : दिल्ली पब्लिक स्कूल की टीचर ने 7वीं मंजिल से लगाई छलांग, तड़प-तड़पकर तोड़ा दम

दिल्ली पब्लिक स्कूल की टीचर ने 7वीं मंजिल से लगाई छलांग, तड़प-तड़पकर तोड़ा दम

Google Image | Symbolic Image

Noida News : गौतमबुद्ध नगर जिले में सुसाइड के मामले काफी ज्यादा बढ़ते जा रहे हैं। बीती रात को नोएडा की एक हाउसिंग सोसायटी में रहने वाली महिला टीचर ने सातवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले में पुलिस के द्वारा आगे की कार्रवाई की जा रही है। शुरुआती जांच में पता चला है कि महिला पिछले कुछ समय से परेशान थी महिला टीचर की परिजनों से बातचीत की जा रही है।

देर रात करीब 1:30 बजे की घटना
गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट के मीडिया प्रभारी ने जानकारी देते हुए बताया कि नोएडा के सेक्टर-46 में स्थित गार्डेनिया ग्लोरी हाउसिंग सोसाइटी में पारुल गुप्ता रहती थी। बीती रात को करीब 1:30 बजे पारुल गुप्ता ने 7वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली है।

स्कूल से 5 दिनों की छुट्टी ली थी
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पारुल गुप्ता नोएडा के सेक्टर-30 में स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल में भौतिक विज्ञान पढ़ाती थी। पुलिस की जांच में पता चला है कि 2 दिनों पहले उनके भाई को कैंसर डिटेक्स्ट हुआ था। पुलिस ने आशंका जाहिर की है कि इसी वजह से वह परेशान थी और उन्होंने सुसाइड कर लिया। स्कूल से यह भी पता चला है कि पारुल गुप्ता ने स्कूल से 5 दिनों की छुट्टी ली थी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.