नोएडा के लोगों की मांग- M3M बिल्डर पर हो एक्शन, अफसरों और सीईओ की सोशल मीडिया पर लगाई क्लास

शहर का बड़ा मुद्दा : नोएडा के लोगों की मांग- M3M बिल्डर पर हो एक्शन, अफसरों और सीईओ की सोशल मीडिया पर लगाई क्लास

नोएडा के लोगों की मांग- M3M बिल्डर पर हो एक्शन, अफसरों और सीईओ की सोशल मीडिया पर लगाई क्लास

Google Image | M3M Builder

Noida News : एनसीआर के नामी बिल्डर M3M पर अपना एडवर्टाइजमेंट करने के लिए नोएडा को बदनाम करने का आरोप है। दरअसल, नोएडा एक्सप्रेसवे पर M3M बिल्डर के द्वारा बड़े-बड़े यूनीपोल लगाए गए हैं। जिसपर नोएडा (NOIDA) को (No Idea) के रूप में लिखा हुआ है। नोएडा एक्सप्रेसवे के माध्यम से रोजाना लाखों की संख्या में वाहन चालक सफर करते हैं। ऐसे लोग ये लोग रोजाना नोएडा के खिलाफ लगे हुए M3M बिल्डर के यूनीपोल को देखते हैं। नोएडा और ग्रेटर नोएडा में रहने वाले लोगों के बीच M3M बिल्डर के खिलाफ भारी रोष है। शहर की जनता ने इसको लेकर बिल्डर के अलावा नोएडा प्राधिकरण के अधिकारियों और सीईओ को भी सोशल मीडिया पर लपेटे हुए क्लास लगाई है।

"Noida को No Idea शहर बताने का प्रयास"
अतुल ठाकुर नामक एक व्यक्ति ने ट्विटर पर लिखा है, "मैं उत्तर प्रदेश सरकार और नोएडा अथॉरिटी से कहना चाहता हूं कि आप इस M3M बिल्डर पर सख्त से सख्त कार्यवाही करें। वो अपनी मार्केटिंग के चक्कर में खूबसूरत शहर Noida को No Idea शहर बताने की कोशिश कर रहा है।" 

"नोएडा की छवि को धूमिल कर रहा M3M बिल्डर"
मयंक प्रताप का कहना है, "यह प्रचार M3M बिल्डर के द्वारा करवाया जा रहा है। इस पर नोएडा प्राधिकरण को एक्शन लेना चाहिए।" सुरेंद्र शर्मा नामक एक व्यक्ति ने ट्वीट करते हुए कहा, "यह जो बिल्डर है, जिसकी गुरुग्राम में दुकानें बंद पड़ी हैं। यह बिल्डर जानबूझकर नोएडा की छवि को धूमिल करने का प्रयास कर रहा है। साउथ दिल्ली में कई बड़े-बड़े बोर्ड लगे हुए हैं, ऐसे बिल्डर का एक्शन होना चाहिए।" जयदेव शर्मा का कहना है, "Noida का नाम No Idea क्यों रखा जा रहा है, कृपया प्रकाश डालें।"

"No Idea बनाने में सीईओ का साथ"
धनंजय कुमार सिंह का कहना है, "ऐसे बिल्डर्स पर बुलडोजर चलना चाहिए। यह अपनी चोरी चकारी के लिए नोएडा को बर्बाद कर रहा है।" धनंजय कुमार सिंह ने सोशल मीडिया पर लिखते हुए कहा, "नोएडा अथॉरिटी के बाबू जगह-जगह घूमते हैं, लेकिन इनको बिल्डर की गलती नजर नहीं आती है।" गौरव अरोड़ा का कहना है, "No Idea बनाने में सीईओ का साथ है। अच्छा हो या फिर बुरा, दुकान बंद नहीं होनी चाहिए।"

"किसने दी यूनिपोल लगाने की इजाजत"
आदर्श पांडे नामक एक व्यक्ति ने कहा है, "इस कंपनी से जवाब तलब होना चाहिए।" अमित गुप्ता का कहना है, "प्राधिकरण को बताना चाहिए क्या यह यूनिपोल इजाजत के साथ लगाए गए हैं? अगर नोएडा एक्सप्रेसवे पर यूनीपोल की वजह से अगर कोई हादसा हो जाता है तो इसका जिम्मेदार कौन होगा।?"

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.