नोएडा एक्सप्रेसवे के अंडरपास पर क्रैश बैरियर लगाने की मांग, कार लटकने के बाद आया आइडिया

मुद्दा तो बड़ा है : नोएडा एक्सप्रेसवे के अंडरपास पर क्रैश बैरियर लगाने की मांग, कार लटकने के बाद आया आइडिया

नोएडा एक्सप्रेसवे के अंडरपास पर क्रैश बैरियर लगाने की मांग, कार लटकने के बाद आया आइडिया

Tricity Today | मुद्दा तो बड़ा है

Noida News : नोएडा को ग्रेटर नोएडा से जोड़ने वाले एक्सप्रेसवे पर बीते दिनों दिल्ली से ग्रेटर नोएडा आने वाले मार्ग पर एक कार अंडरपास पर लटक गई थी। भगवान का शुक्र है कि कार अंडरपास के ऊपर से नीचे नहीं गिरी, अगर ऐसा होता तो किसी की मौत हो सकती थी। इस मामले के बाद ग्रेटर नोएडा की एक्टिव सिटीजन टीम के सदस्य आलोक सिंह ने यह मुद्दा उठाया। 

आलोक सिंह ने बताया आइडिया 
आलोक सिंह ने ट्राईसिटी टुडे टीम से खास बातचीत की। आलोक सिंह ने कहा, "मुझे न्यूज़पेपर के माध्यम से इस हादसे के बारे में पता चला। उसकी फोटो मैंने न्यूज़पेपर में देखी, जिसे देखने के बाद पता चला कि यह काफी भयंकर हादसा हो सकता था। अंडरपास के ऊपर एक्सप्रेसवे पर गाड़ी नीचे की तरफ लटक गई। अगर गाड़ी नीचे गिर जाती तो बड़ा हादसा होता और किसी की मौत भी हो सकती थी। "

क्रैश बैरियर से कैसे रुकेगा हादसा?
आलोक सिंह ने आगे कहा, "इस पर प्राधिकरण को ध्यान देना चाहिए। जहां-जहां पर अंडरपास है, वहां पर एक्सप्रेसवे के ऊपर दोनों तरफ क्रैश बैरियर लगाने चाहिए। जिससे अगर कोई गाड़ी हादसे का शिकार हो जाए तो वह अंडरपास के नीचे ना गिरे। बल्कि एक्सप्रेसवे पर ही रुक जाए। इससे हादसे वाली गाड़ी और नीचे चलने वाली गाड़ी दोनों सुरक्षित होगी। इस क्रैश बैरियर ने बड़ा हादसा रोका जा सकता है। इस पर प्राधिकरण को ध्यान देना चाहिए यह एक बड़ा मुद्दा है।"

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.