भारतीय खाद्य निगम दफ्तर पर कर्मचारियों का प्रदर्शन स्थगित, अधिकारियों के साथ बैठक में बनी सहमति

नोएडा : भारतीय खाद्य निगम दफ्तर पर कर्मचारियों का प्रदर्शन स्थगित, अधिकारियों के साथ बैठक में बनी सहमति

भारतीय खाद्य निगम दफ्तर पर कर्मचारियों का प्रदर्शन स्थगित, अधिकारियों के साथ बैठक में बनी सहमति

Tricity Today | प्रदर्शन

भारतीय खाद्य निगम दफ्तर पर कर्मचारियों का प्रदर्शन स्थगित, अधिकारियों के साथ बैठक में बनी सहमति Noida News : सेक्टर 24 में स्थित भारतीय खाद्य निगम दफ्तर के बाहर करीब 1 हफ्ते से चल रहा प्रदर्शन समाप्त हो गया है। दलित सेना के कार्यकर्ता मांगों को लेकर भूख हड़ताल पर बैठे हुए थे। बता दें, प्रदर्शन 456 कर्मचारियों की बहाली की मांग को चल रहा था। समाजवादी पार्टी के बड़े नेताओं ने प्रदर्शन में अपना समर्थन दिया।

पूर्व कर्मचारी भारतीय खाद निगम गोंडा ने बताया कि अधिकारियों ने आश्वासन दिया है कि जो भी मजदूर निकाले गए हैं। उन सभी को दोबारा से कार्य करने के लिए रखा जाएगा। भारतीय खाद्य निगम के अधिकारी हाई कोर्ट के आदेश को भी दरकिनार कर रहे हैं। आचार संहिता के वजह से 21 मार्च तक का समय दिया गया है। जब तक के लिए हमने अपना प्रदर्शन स्थगित कर दिया है।

दलित सेना के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि आज मंगलवार को अधिकारियों के साथ बैठक हुई। जहां हमने अपनी मांगों को रखा। गोंडा में कार्य कर रहे 456 कर्मचारियों को साफ सफाई के मामले को लेकर बाहर निकाला गया। अधिकारियों के साथ 21 मार्च से पहले लिखित आश्वासन की मांग रखी गई है। अगर हमें लिखित आश्वासन नहीं मिला तो हम दोबारा गेट के बाहर प्रदर्शन पर बैठ जाएंगे।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.