उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक पहुंचे नोएडा, कहा- रामपुर और आजमगढ़ में भाजपा भारी मतों से विजय होगी

बड़ी खबर : उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक पहुंचे नोएडा, कहा- रामपुर और आजमगढ़ में भाजपा भारी मतों से विजय होगी

उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक पहुंचे नोएडा, कहा- रामपुर और आजमगढ़ में भाजपा भारी मतों से विजय होगी

Tricity Today | उपमुख्यमंत्री डिप्टी सीएम बृजेश पाठक

उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक पहुंचे नोएडा, कहा- रामपुर और आजमगढ़ में भाजपा भारी मतों से विजय होगी Noida : उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री एवं उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक आज नोएडा के सेक्टर-27 स्थित कैलाश अस्पताल में पहुंचे जहां स्थानीय सांसद, विधायक भी मौजूद रहे। पाठक कैलाश अस्पताल में एक मरीज से मिलने पहुंचे हुए थे। लगभग 2 घंटे तक वहां उपस्थित रहे। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा आजमगढ़ और रामपुर में चल रहे उपचुनाव पर कहा- बीजेपी ही जीत हांसिल करेगी। वहीं महाराष्ट्र में चल रही राजनीति गतिविधियों को लेकर शिवसेना का अंदरूनी मामला बताया। साथ ही जिला अस्पताल में मिली खामियों को लेकर आवश्यक कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

बीजेपी ही जीत हांसिल करेगी
उपमुख्यमंत्री एंव स्वास्थ्य मंत्री बृजेश पाठक ने कहा कि रामपुर और आजमगढ़ उपचुनाव में मतदाताओं से अपील है ज्यादा से ज्यादा संख्या में वोट करें और मुझे विश्वास है कि बीजेपी ही जीत हांसिल करेगी। इसी के साथ महाराष्ट्र की राजनीति में चल रही उथल-पुथल को लेकर कहा कि यह शिवसेना का आंतरिक मामला है। इस मामले में बीजेपी का कोई हाथ नहीं है। 

कोरोना के नियम के तहत गाइडलाइन
प्रदेश में कोरोना के बढ़ते मामलों पर उपमुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश में साढ़े तीन हजार से लेकर चार हजार कोरोना के मामले हैं। हम अलग-अलग अस्पतालों में 18 जून को मॉक ड्रिल करवा चुके हैं, साथ ही अगर प्रदेश में आठ हजार कोरोना के मामले होते हैं तो कोरोना के नियम के तहत गाइडलाइन जारी किए जाएंगे।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.