यूपी का पहला मॉडल टीकाकरण केंद्र शुरू, सीएमओ के लिए कही ये बड़ी बात

डिप्टी सीएम बृजेश पाठक का नोएडा दौरा : यूपी का पहला मॉडल टीकाकरण केंद्र शुरू, सीएमओ के लिए कही ये बड़ी बात

यूपी का पहला मॉडल टीकाकरण केंद्र शुरू, सीएमओ के लिए कही ये बड़ी बात

Tricity Today | डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने टीकाकरण केंद्र का किया उद्घाटन

Noida News : उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम और स्वास्थ्य मंत्री बृजेश पाठक ने गौतमबुद्ध नगर की जनता को तोहफा दिया है। उन्होंने सेक्टर-30 के चाइल्ड पीजीआई में बीएसएल-3 लैब और जिला अस्पताल में मॉडल टीकाकरण केंद्र का शुभारंभ किया। उत्तर प्रदेश का पहला मॉडल टीकाकरण नोएडा में स्थापित किया गया है। इस मौके पर सांसद डॉ. महेश शर्मा, विधायक पंकज सिंह, जिलाध्यक्ष मनोज गुप्ता और सीएमओ सुनील शर्मा उपस्थित रहे। अस्पताल की कमियों को जाना
बृजेश पाठक चाइल्ड पीजीआई और जिला अस्पताल में कमियों को परखा। दोनों जगहों पर उप मुख्यमंत्री को कई कमियां नजर आईं। उन्होंने सीनियर अधिकारियों को तत्काल सभी सुविधाओं को दुरुस्त करने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि यहां के बच्चों को बाहर जाकर इलाज करवाना पड़ता था। अब यहां के लोगों को दिक्कतें नहीं होंगीं। सरकार हर वर्ग को बेहतर सुविधा देने के लिए संकल्पबद्ध है।
व्यवहार न सुधारने पर होगी कार्रवाई 
डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने सीएमओ सुनील शर्मा को व्यवहार सुधारने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि नए डॉक्टर के साथ अन्य स्टाफ की भर्ती के प्रबंधन को अपने स्तर पर सुधारने का प्रयास करें। अगर भविष्य में डॉक्टरों के रुखे व्यवहार की शिकायत मिलेगी तो कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.