नोएडा पहुंचे डिप्टी सीएम बृजेश पाठक, जिला अस्पताल का जायजा लिया, कमी मिली तो अफसरों पर गिरेगी गाज

BIG BREAKING : नोएडा पहुंचे डिप्टी सीएम बृजेश पाठक, जिला अस्पताल का जायजा लिया, कमी मिली तो अफसरों पर गिरेगी गाज

नोएडा पहुंचे डिप्टी सीएम बृजेश पाठक, जिला अस्पताल का जायजा लिया, कमी मिली तो अफसरों पर गिरेगी गाज

Tricity Today | नोएडा पहुंचे डिप्टी सीएम बृजेश पाठक

Noida News : उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम और स्वास्थ्य मंत्री बृजेश पाठक सोमवार को नोएडा पहुंचे। अचानक नोएडा पहुंचकर जिला अस्पताल का जायजा लिया। इस दौरान बृजेश पाठक ने डॉक्टरों और मरीजों से बातचीत की। बृजेश पाठक ने मरीजों से पूछा कि उनको किस प्रकार का इलाज दिया जा रहा है? जिला अस्पताल द्वारा उनकी सेवा में कोई कमी तो नहीं है? स्वास्थ्य मंत्री ने जिला अस्पताल में मरीजों से उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा स्वास्थ्य को लेकर चलाए जा रहे अभियान और डॉक्टरों की सेवाओं का फीडबैक मांगा है। मौके पर नोएडा के आला अधिकारी मौजूद है। बताया जा रहा है कि अगर कोई कमी पाई गई तो जिला अस्पताल में किसी भी अधिकारी पर गाज गिर सकती है।

डॉक्टरों को फटकार लगाई
मिली जानकारी के अनुसार जिला अस्पताल में बृजेश पाठक को कुछ खामियां मिली। जिसके बाद उन्होंने अस्पताल के डॉक्टरों को फटकार लगाई। बृजेश पाठक जिला अस्पताल में कुछ फाइलों से भी नाराज दिखाई दिए। बताया जा रहा है कि उन्होंने आला अधिकारियों के सामने डॉक्टरों को फटकार लगाई है। इसके बाद सभी अधिकारियों में हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है कि अगर खामियां ज्यादा पाई गई तो डॉक्टरों पर गाज गिर सकती है।

रविवार को सुरेश खन्ना और प्रमुख सचिव आनंद मिश्रा नोएडा आए थे
आपको बता दें कि बृजेश पाठक से पहले नोएडा में रविवार को वित्त मंत्री सुरेश खन्ना और स्वास्थ्य विभाग के प्रमुख सचिव आनंद मिश्रा भी आए थे। सुरेश खन्ना ने नोएडा में जायजा लिया। इस दौरान खामियां पाई गई तो जनप्रतिनिधियों और आला अधिकारियों के सामने जिम्मेदार अफसर को खरी खोटी सुनाई। उन्होंने गौशाला का निरीक्षण किया। शाम के समय स्वास्थ्य विभाग के प्रमुख सचिव आनंद मिश्रा भी नोएडा पहुंचे। उन्होंने जिला अस्पताल का जायजा लिया और मरीजों से बातचीत की। उन्होंने पूछा कि जिला अस्पताल की सुविधाएं कैसी हैं? हालांकि उनको संतुष्टि पूर्वक जवाब मिला था।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.