नए साल के पहले दिन इस्कॉन में लगा श्रद्धालुओं का तांता, कृष्ण भजन पर झूमे भक्त, वीडियो

नोएडा : नए साल के पहले दिन इस्कॉन में लगा श्रद्धालुओं का तांता, कृष्ण भजन पर झूमे भक्त, वीडियो

नए साल के पहले दिन इस्कॉन में लगा श्रद्धालुओं का तांता, कृष्ण भजन पर झूमे भक्त, वीडियो

Tricity Today | कृष्ण भजन पर झूमे भक्त

Noida : नव वर्ष के उपलक्ष्य में रविवार 1 जनवरी 2023 को इस्कॉन नोएडा में भव्य कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस अवसर पर भगवान का विशेष श्रृंगार किया गया। भगवान के दर्शन के लिए सुबह 7 बजे से ही मन्दिर में श्रद्धालुओं का तांता लगना शुरू हो गया था। भगवान के दर्शन सुबह 8 बजे से शाम 9 बजे तक खुले रहे। पूरे दिन हरे कृष्ण महामन्त्र का अनवरत कीर्तन चलता रहा। जिसमें इस्कॉन के विश्व प्रसिद्ध कीर्तन गायकों ने भाग लिया। सुबह से पहुंचने लगे भक्त
इस्कॉन की फूड फॉर लाइफ योजना के अन्तर्गत पूरे दिन भर सभी को प्रसाद वितरण किया गया। जिसमें सभी ने सुस्वादु प्रसादम का आस्वादन किया। इस्कॉन के विश्व प्रसिद्ध गोविन्दा रेस्तरां ने सुबह 11 बजे से शाम 10 बजे तक सभी को भगवान को अर्पित देश विदेश के पूर्णत शाकाहारी व्यंजन परोसे, जिसकी सभी ने हृदय से सराहना की। इसके अतिरिक्त पूरे दिन भर स्नैक्स के स्टॉल पर भी श्रद्धालुओं की भीड़ देखी गई।

गोविन्दा बैण्ड ने किया रॉक शो
पूरे दिन भर सभी के लिए मन्त्र मेडिटेशन का आयोजन किया गया, जिससे सभी लोग जीवन में शान्ति प्राप्त करने की इस कला को सीख सकें और न केवल नववर्ष बल्कि अपने पूरे जीवन को आनन्दपूर्वक व्यतीत कर सकें। सांय काल 5 बजे से 9 बजे तक इस्कॉन नोएडा के गोविन्दा बैण्ड ने रॉक शो की शानदार प्रस्तुति दी। देशी विदेशी विभिन्न वाद्य यंत्रों पर हरे कृष्ण महामन्त्र की धुन पर भक्त खूब जमकर नाचे। कुल मिलाकर नववर्ष का आरम्भ अत्यन्त उल्लासपूर्ण रहा। इस अवसर पर पूरे दिन भर में 50 हजार से अधिक श्रद्धालुओं ने भगवान का दर्शन और आशीर्वाद प्राप्त किया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.