हाई प्रोफाइल स्कूल में 4 साल की बच्ची के साथ डिजिटल रेप, पुलिस का पुष्टि से इनकार

नोएडा से बड़ी खबर : हाई प्रोफाइल स्कूल में 4 साल की बच्ची के साथ डिजिटल रेप, पुलिस का पुष्टि से इनकार

हाई प्रोफाइल स्कूल में 4 साल की बच्ची के साथ डिजिटल रेप, पुलिस का पुष्टि से इनकार

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

Noida : बुधवार को शहर के एक हाई प्रोफाइल स्कूल में पढ़ने वाली बच्ची के साथ डिजिटल रेप की घटना सामने आई है। सेक्टर-37 स्थित एक पब्लिक स्कूल में पढ़ने वाली 4 साल की बच्ची के साथ बाथरूम में एक युवक ने डिजिटल रेप किया है। इस संबंध में बच्ची की मां ने थाना सेक्टर-39 में अज्ञात के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाया है। पुलिस ने स्कूल की सीसीटीवी फुटेज आदि के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है।

बच्ची की मां का आरोप
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, लड़की की मां ने थाना सेक्टर-39 में शिकायत दर्ज करवाई है। बच्ची की मां का आरोप है कि उसकी बेटी स्कूल गई हुई थी। इसी दौरान एक युवक ने बाथरूम में उनकी बेटी के निजी अंगों के साथ छेड़खानी की है। बच्ची ने घर आकर पूरे घटनाक्रम के बारे में अपनी मां को बताया। इस मामले को लेकर लड़की की मां ने थाने में जाकर युवक के खिलाफ शिकायत की है।

घटना पूरी तरह गलत : पुलिस
पुलिस ने बताया कि घटना को अंजाम देने वाले आरोपी की तलाश की जा रही है। साथ ही स्कूल में लगे सीसीटीवी कैमरे और सर्विलांस विधि के आधार पर मामले की जांच की जा रही है। पुलिस की अभी तक की जांच में घटना पूरी तरह गलत पाई गई है। आगे तथ्यों के आधार पर गहनता से जांच की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.