नोएडा की हाईराइज सोसाइटी में डॉगी को लेकर हुआ विवाद, एओए अध्यक्ष ने महिला को सुनाई खरी-खोटी, मामला दर्ज

VIDEO VIRAL : नोएडा की हाईराइज सोसाइटी में डॉगी को लेकर हुआ विवाद, एओए अध्यक्ष ने महिला को सुनाई खरी-खोटी, मामला दर्ज

नोएडा की हाईराइज सोसाइटी में डॉगी को लेकर हुआ विवाद, एओए अध्यक्ष ने महिला को सुनाई खरी-खोटी, मामला दर्ज

Tricity Today | महिला को सुनाई खरी-खोटी

Noida News : नोएडा के थाना सेक्टर-113 क्षेत्र में स्थित सोसाइटी एम्स गोल्फ एवेन्यू-1 का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में सोसाइटी के अध्यक्ष और एक महिला के बीच झड़प होती दिख रही है। वहीं, इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए कार्रवाई की है। इस मामले में सेक्टर-113 एसएचओ शरद कांत शर्मा ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई कर रही है। 

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
हाईटेक शहर नोएडा में आए दिन कोई ना कोई मामला सामने आता रहता है। फिलहाल सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी के साथ वायरल हो रही है। यह वीडियो नोएडा सेक्टर-75 में स्थित एम्स गोल्फ एवेन्यू-1 की है। जिसमें सोसायटी की एओए के अध्यक्ष एक महिला से जोर-जोर से चिल्लाते हुए नजर आ रहे है। वीडियो ऊपरी मंजिल की बालकनी से बनाया गया है। उसके बावजूद वीडियो में एओए अध्यक्ष की चिल्लाते हुए आवाज काफी तेज आ रही है। 

डॉगी को घुमाने पर एओए अध्यक्ष ने सुनाई खरी-खोटी
दरअसल, एम्स गोल्फ एवेन्यू-1 सोसाइटी में आशा सिंह अपने परिवार के साथ रहती हैं। आशा सिंह के पति की काफी सालों पहले मौत हो चुकी है। वह फिलहाल सोसाइटी में अपने 2 बच्चों और एक डॉगी के साथ रहती हैं। आशा सिंह ने बताया, "मैं 2 दिन पहले शाम के समय अपने कुत्ते को सोसाइटी में घुमा रही थी। इसी दौरान एओए अध्यक्ष वहां पहुंचे और मेरे ऊपर तेज-तेज चिल्लाने लगे।"  पुलिस की कार्रवाई से संतुष्ट नहीं महिला
आशा सिंह ने बताया, "सोसायटी के अध्यक्ष को मेरे कुत्ते से परेशानी है। उसे सोसाइटी में घुमाने से दिक्कत है। जिसके वजह से वह मेरे ऊपर चिल्लाया। मैं इस सोसायटी में अपने कुत्ते को पिछले 1 साल से घुमा रही हूं।" वहीं, महिला का ऐसा भी कहना है कि सोसायटी के अध्यक्ष यह झूठ बोल रहे हैं कि उनका कुत्ता सोसायटी में कई लोगों को काट चुका है। जबकि उनका कुत्ता काफी शांत है और आज तक किसी को नहीं काटा है। इस पूरी झड़प की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद काफी डॉग लवर्स ने पुलिस से कार्रवाई करने की अपील की है। इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई की है, लेकिन आशा सिंह पुलिस की कारवाई से संतुष्ट नहीं है। उनका कहना है कि पुलिस ने इस मामले को एनसीआर में दर्ज किया है। वह चाहती हैं कि इस मामले में एफआईआर दर्ज की जाए और उनको इंसाफ मिले। इस मामले के बाद वो काफी परेशान है।

एओए अध्यक्ष का बयान
वहीं, दूसरी ओर इस मामले में एओए अध्यक्ष नवीन मिश्रा ने बताया, "मैंने महिला से काफी बार कहा है कि वह कुत्ते को सोसाइटी के इस जोन में ना घुमाया करें। क्योंकि यहां पर बच्चे खेलते हैं। कुत्तों को घुमाने के लिए सोसाइटी के अंदर ही एक अलग जगह निर्धारित है, वहां पर वह कुत्ते को घुमा सकती हैं और इसका सोसायटी में नोटिस भी लगा हुआ है।" नवीन मिश्रा का आगे कहना है, "मैंने महिला को काफी बार इस बारे में कहा है, लेकिन उन्होंने कभी नहीं सुना। उनके द्वारा जब कुत्ते को यहां घुमाया जाता है तो गन्दगी फैलती है। जिससे और सोसायटी के लोग परेशान होते हैं। इस वजह से ही उनकी महिला से बहस हुई। अब यह मामला सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।"

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.