तलाकशुदा महिला की हत्या, आरोपियों ने इस दर्दनाक तरीके से उतारा मौत के घाट

नोएडा में सनसनीखेज मामला : तलाकशुदा महिला की हत्या, आरोपियों ने इस दर्दनाक तरीके से उतारा मौत के घाट

तलाकशुदा महिला की हत्या, आरोपियों ने इस दर्दनाक तरीके से उतारा मौत के घाट

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

Noida News : नोएडा में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। नोएडा में रहने वाली एक 45 वर्षीय महिला की हत्या कर दी गई। महिला का कुछ समय पहले ही अपने पति से तलाक हुआ था, जिसके बाद महिला अकेले रह रही थी। पुलिस ने इस मामले में 4 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। महिला के घर में चारों तरफ खून के निशान मिले हैं। पुलिस इस मामले में काफी गंभीरता से जांच पड़ताल कर रही है। 

भाई ने दी पुलिस को सूचना
नोएडा के एसीपी रजनीश वर्मा ने बताया कि नोएडा के सेक्टर-24 थाना क्षेत्र अंतर्गत सेक्टर-12 के बी ब्लॉक में रहने वाली एक महिला के भाई ने पुलिस को सूचना दी कि उनकी बहन की अज्ञात लोगों ने हत्या कर दी है। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू कर दी। पीड़ित ने बताया कि उन्होंने अपनी बहन को रविवार की सुबह को कॉल किया था, लेकिन बार-बार कॉल करने पर उनकी बहन फोन रिसीव नहीं कर रही थी। जिसके बाद वह रविवार की शाम को अपनी बहन के घर पहुंचे। 

जमीन पर पड़ा मिला महिला का शव
मिली जानकारी के मुताबिक 45 वर्षीय महिला कल्पना अकेले ही सेक्टर-12 के बी ब्लॉक में रहती थी। महिला का कुछ समय पहले ही अपने पति से तलाक हुआ था। पीड़ित भाई के मुताबिक जब वह शाम को अपनी बहन के घर पहुंचा तो उसने अपनी बहन का शव जमीन पढ़ा हुआ मिला। जिसके बाद उसने तत्काल पुलिस को सूचना दी।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद होगा खुलासा
एसीपी रजनी शर्मा ने बताया कि महिला की हत्या नकुली चीज की गई है। हत्या आरोपियों ने महिला के सिर पर वार किया है। वारदात को अंजाम देने की बात आरोपी मौके से फरार हो गए हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा कि आखिर महिला की हत्या किस चीज से की गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.