डीएम मनीष वर्मा ने मॉल और सिनेमा हॉल के संचालकों के साथ की बैठक, बनाई नई गाइडलाइन्स

नोएडा में रुकेगा कोरोना : डीएम मनीष वर्मा ने मॉल और सिनेमा हॉल के संचालकों के साथ की बैठक, बनाई नई गाइडलाइन्स

डीएम मनीष वर्मा ने मॉल और सिनेमा हॉल के संचालकों के साथ की बैठक, बनाई नई गाइडलाइन्स

Tricity Today | डीएम मनीष वर्मा

Noida News : नोएडा और ग्रेटर नोएडा में कोरोना संक्रमण के मामले काफी तेजी के साथ बढ़ते जा रहे हैं। गौतमबुद्ध नगर जिले में इस समय कोरोना संक्रमण से एक्टिव मरीजों की संख्या 721 पहुंच गई है। इसको रोकने के लिए जिलाधिकारी मनीष वर्मा ने शनिवार को गौतमबुद्ध नगर में स्थित मॉल, मल्टीप्लेक्स और सिनेमा हॉल के संचालकों के साथ बैठक की है। बैठक में मनीष वर्मा ने कहा कि पूरे उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस के मामलों में काफी तेजी के साथ वृद्धि हो रही है। उनको रोकने के लिए सभी का साथ बहुत जरूरी है।

सभी संचालकों से डीएम ने कही यह बात
डीएम मनीष वर्मा ने सभी संचालकों से कहा कि सभी लोग अपने-अपने मॉल, मल्टीप्लेक्स, सिनेमा हॉल में एक्सीलेटर, दरवाजे, रेलिंग, लिफ्ट और पार्किंग क्षेत्र को समय-समय पर सैनिटाइज करें। जो भी व्यक्ति इन स्थानों पर आता है। उनको मास्क दिए जाएं। मल्टीप्लेक्स और मॉल समेत सभी सार्वजनिक स्थानों पर घूमने वाले लोगों को जागरूक किया जाए। हो सके तो मास्क के साथ दस्ताने का भी इस्तेमाल किया जाए।

गौतमबुद्ध नगर में कोरोना का 
आपको बता दें कि नोएडा और ग्रेटर नोएडा में इस समय कोरोना संक्रमण से एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़कर 721 तक पहुंच गई है। पिछले 24 घंटे के दौरान जिले में 106 लोगों के भीतर कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है। राहत की बात यह है कि पिछले 24 घंटे के दौरान 140 मरीज कोरोना संक्रमण से ठीक हुए हैं। जिला चिकित्सा अधिकारी डॉ.सुनील कुमार का कहना है कि घबराने की कोई बात नहीं है। सब कुछ सामान्य है, लेकिन लोगों को सावधानीपूर्वक काम करना होगा। अपने आसपास साफ-सफाई का ध्यान रखना होगा। समय-समय पर सैनिटाइजेशन करना होगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.