जिम्मेदार अफसरों से कहा- सीएम के ड्रीम प्रोजेक्ट में देरी ना हो

जेवर एयरपोर्ट पहुंचे गौतमबुद्ध नगर के डीएम : जिम्मेदार अफसरों से कहा- सीएम के ड्रीम प्रोजेक्ट में देरी ना हो

जिम्मेदार अफसरों से कहा- सीएम के ड्रीम प्रोजेक्ट में देरी ना हो

Tricity Today | जेवर एयरपोर्ट पहुंचे गौतमबुद्ध नगर के डीएम

Noida News : जेवर में बन रहे एशिया के सबसे बड़े नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट (Noida International Airport) का काम जोर शोर से चल रहा है। नेशनल हाईवे अथॉरिटी ऑफ इंडिया (National Highway Authority of India) द्वारा जेवर एयरपोर्ट (Jewar Airport) के पास दयानतपुर गांव के पास बनाए जा रहे इंटरचेंज के निर्माण कार्यों का निरीक्षण करने आज डीएम मनीष कुमार वर्मा (DM Manish Kumar Verma) जेवर पहुंचे। 

अधिकारियों को दिए निर्देश 
एनएचएआई (NHAI) द्वारा कराए गए अब तक के कार्यों की समीक्षा करते हुए डीएम ने निर्धारित समय अवधि में गुणवत्ता के साथ कार्य पूर्ण करने के निर्देश दिए। जिलाधिकारी ने इंटरचेंज निर्माण के लिए किये जा रहे कार्यों का निरीक्षण करते हुए कार्यों की समीक्षा की और नेशनल हाईवे अथॉरिटी ऑफ इंडिया के अधिकारियों और संबंधित अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए। 

उत्तर प्रदेश सरकार का ड्रीम प्रोजेक्ट
डीएम मनीष वर्मा ने कहा कि जेवर एयरपोर्ट भारत और उत्तर प्रदेश सरकार का ड्रीम प्रोजेक्ट है। इंटरचेंज निर्माण के सभी कार्यों को निर्धारित समय के अंदर पूरा कर लिया जाए। जिलाधिकारी ने नेशनल हाईवे अथॉरिटी ऑफ इंडिया के अधिकारियों को निर्देश दिए कि दयानतपुर एयरपोर्ट बाउंड्री से लेकर यमुना एक्सप्रेसवे के इंटरचेंज तक के कार्यों में और अधिक तेजी लाई जाए, ताकि कार्य को समय में पूरा किया जा सके। जिलाधिकारी के निरीक्षण के दौरान उप जिलाधिकारी जेवर अभय कुमार सिंह, एसीपी पुलिस रुद्र कुमार सिंह, एनएचएआई के रीजनल ऑफिसर, परियोजना निदेशक और अन्य संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.