2017 विधानसभा चुनाव से ज्यादा मतदान के लिए डीएम सुहास ने की खास तैयारी, इन लोगों से मांगी मदद

गौतमबुद्ध नगर : 2017 विधानसभा चुनाव से ज्यादा मतदान के लिए डीएम सुहास ने की खास तैयारी, इन लोगों से मांगी मदद

2017 विधानसभा चुनाव से ज्यादा मतदान के लिए डीएम सुहास ने की खास तैयारी, इन लोगों से मांगी मदद

Tricity Today | मतदाता  जागरूकता वाहन

Noida News : गौतमबुद्ध नगर के जिलाधिकारी सुहास एलवाई ने जिले के सामाजिक संगठनों नोवरा और चैलेंजर्स ग्रुप द्वारा ‘मतदाता  जागरूकता वाहन’ का शुभारंभ जिलाधिकारी सुहास एलवाई ने किया है। इस वाहन के माध्यम से दोनों संस्थाएं जिले में वोट प्रतिशत बढ़ाने की मुहीम चलाएंगे। दरअसल, 2017 के विधानसभा चुनाव के दौरान नोएडा में 41, दादरी में 61, जेवर में 66 प्रतिशत वोट डाले गए थे। 2017 में जिले की तीनों सीटों पर वोट प्रतिशत काफी कम रहा था। 

जिलाधिकारी ने सुहास एलवाई ने कहा कि जिले में अधिकतम मत करवाने के लिए जनता को जागरूक किया जा रहा है। इस बार वोट प्रतिशत में जिले भर में बड़ा उछाल आएगा। चुनाव आयोग द्वारा तमाम तरीके के उपकरण उपलब्ध करवाए गए हैं। जनता को पहले मतदान फिर जलपान का प्रण लेकर ही आगे बढ़ना होगा। यह जिला बुद्धि जीवियों की कर्मस्थली है, ऐसे में मतदान प्रतिशत का कम होना जायज़ नहीं है। 

नोवरा अध्यक्ष रंजन तोमर ने कहा कि यह बेहद शर्मनाक है, राज्य के सबसे ज़्यादा सुरक्षित जिले की संज्ञा प्राप्त होने के बाद सबसे कम मतदान हमारे जिले में होता है। जिले में वोट प्रतिशत बढ़ाने के लिए हमें मिलजुल कर प्रयास करना होगा। हम जगह-जगह जाकर जनता को अधिक मत करने के लिए जागरूक कर रहे हैं। चैलेंजर ग्रुप के अध्यक्ष प्रिंस शर्मा ने कहा कि दो संस्थाओं की मुहिम जिले के वोट प्रतिशत को बढ़ाने का काम करेगी। मतदाता जागरूकता वाहन जिले के लगभग सभी क्षेत्रों में जाकर जनता को जागरूक करेगा।

इस दौरान नोवरा उपाध्यक्ष अजय चौहान, महासचिव पुनीत राणा, नितीश चौहान, कंचन लोहिया, मनीष राणा, सूरज झा, रौशनी, गीतिका, पीयूष और शुभम आदि लोग उपस्थित रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.