नोएडा : अंसल, ओमेक्स और सिक्का बिल्डरों पर चला डीएम का चाबुक, 2.35 करोड़ रुपये से ज्यादा वसूली की

अंसल, ओमेक्स और सिक्का बिल्डरों पर चला डीएम का चाबुक, 2.35 करोड़ रुपये से ज्यादा वसूली की

Tricity Today | अंसल, ओमेक्स और सिक्का बिल्डर लोगो

गौतमबुद्ध नगर जिला प्रशासन का चाबुक डिफॉल्टर बिल्डरों पर एकबार फिर चाबुक चला है। शुक्रवार को डीएम सुहास एलवाई के नेतृत्व में राजस्व वसूली अभियान के तहत शुक्रवार को तहसील सदर की टीम ने बिल्डरों से 2.35 करोड़ से अधिक धनराशि वसूल की है। यह वसूली ग्रेटर नोएडा विकास प्राधिकरण और उत्तर प्रदेश सम्पत्ति विनियामक प्राधिकरण के आदेशों पर की गई है।

गौतमबुद्ध नगर के एसडीएम सदर प्रसून द्विवेदी ने बताया कि शुक्रवार को मैसर्स अंसल प्रोपर्टी एंड इन्फ्रास्ट्रक्चर प्राइवेट लिमिटेड से रेरा के बकाया 1 करोड़ 10 लाख 20 हजार रुपए, मैसर्स ओमेक्स लिमिटेड से ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के 43 लाख 66 हजार रुपये, मैसर्स अधीम डवलर्पस प्राइवेट लिमिटेड से ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के 40 लाख रुपये, मैसर्स सिक्का इन्फ्रास्ट्रक्चर प्राइवेट लिमिटेड से रेरा के 35 लाख रुपये, मैसर्स जयदेव इन्फ्रास्ट्रक्चर प्राइवेट लिमिटेड से रेरा के 3 लाख रुपये, मैसर्स टिको बेल प्राइवेट लिमिटेड से स्टाम्प देय का 2 लाख 13 हजार रुपये, मैसर्स सोलीट्रेन रियल इन्फ्रा प्राइवेट लिमिटेड से रेरा के 1 लाख 50 हजार रुपए की वसूली की गई है। 

उन्होंने बताया कि डीएम सुहास एलवाई के नेतृत्व में आगे भी इसी प्रकार वसूली अभियान संचालित किया जाएगा और बकायेदारों के खिलाफ अभियान चलाकर अधिक से अधिक वसूली की जाएगी।

अन्य खबरे

Copyright © 2019-2020 Tricity. All Rights Reserved.