नामी हॉस्पिटल के डॉक्टर ने जहर खाकर दी जान, सुसाइड से पहले पत्नी को भेजा था यह मैसेज

NOIDA BREAKING : नामी हॉस्पिटल के डॉक्टर ने जहर खाकर दी जान, सुसाइड से पहले पत्नी को भेजा था यह मैसेज

नामी हॉस्पिटल के डॉक्टर ने जहर खाकर दी जान, सुसाइड से पहले पत्नी को भेजा था यह मैसेज

Tricity Today | NOIDA BREAKING

नामी हॉस्पिटल के डॉक्टर ने जहर खाकर दी जान, सुसाइड से पहले पत्नी को भेजा था यह मैसेज Noida News : थाना एक्सप्रेसवे क्षेत्र में स्थित एक नामी हॉस्पिटल में तैनात एक डॉक्टर ने मानसिक तनाव के चलते जहरीला पदार्थ खा लिया। इस घटना में उनकी मौत हो गई। वह सेक्टर-134 स्थित जेपी अस्पताल के हॉस्टल में ही रहते थे। 

जेपी अस्पताल में तैनात थे डॉक्टर
गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिशनेरेट के मिडिया प्रभारी पंकज कुमार ने बताया कि सेक्टर-128 स्थित जेपी अस्पताल में तैनात डॉ.आदित्य प्रकाश (36 वर्ष) सेक्टर-134 स्थित जेपी अस्पताल के हॉस्टल में रहते थे। बीती रात को उन्होंने जहरीला पदार्थ खा लिया। अत्यंत गंभीर हालत में उन्हे जेपी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई।

सुसाइड से पहले पत्नी को भेजा था यह मैसेज
पुलिस ने बताया कि डॉक्टर ने जहर खाने से पूर्व अपनी पत्नी को मोबाइल फोन से एक संदेश भेजा था। जिसमें उन्होंने लिखा है, "अब उनकी जीने की इच्छा नहीं है।" उनकी पत्नी ने इस मामले की सूचना नोएडा में रहने वाले अपने एक परिचित को दी थी। उस परिचित ने मामले की सूचना पुलिस को दी। 

जांच में जुटी नोएडा पुलिस
उन्होंने बताया कि पुलिस मौके पर पहुंची, तब तक डॉक्टर ने जहर खा लिया था। उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.