सहमी मासूम ने ऐसे बचाई जान, देखिए नामी सोसाइटी का खौफनाक वीडियो

नोएडा में लिफ्ट में घुसकर कुत्ते ने बच्ची को नोंचा : सहमी मासूम ने ऐसे बचाई जान, देखिए नामी सोसाइटी का खौफनाक वीडियो

सहमी मासूम ने ऐसे बचाई जान, देखिए नामी सोसाइटी का खौफनाक वीडियो

Tricity Today | CCTV Photo

Noida News : नोएडा-ग्रेटर नोएडा में कुत्ता और लिफ्ट दो सबसे बड़े मुद्दे हैं। ऐसे में इन दोनों मुद्दों के आगे नोएडा शहर नाचता रहता है। आए दिन आवारा और पालतू कुत्ते लोगों को अपना निशाना बनाते रहते हैं। ताजा मामला नोएडा की सेक्टर-107 में स्थित लोटस 300 सोसाइटी से सामने आया है। जिसमें लिफ्ट में जा रही बच्ची को कुत्ते ने नोंचा है। इसको लेकर अब पीड़िता की मां ने सख्त कदम उठाने की गुहार लगाई है। इस पूरी घटना का एक खौफनाक वीडियो भी सामने आया है।  कब और कहां की है घटना 
सेक्टर-107 की लोटस सोसाइटी में रहने वाली मोनिका अग्रवाल ने दी शिकायत में बताया कि 3 तारीख की रात 9:00 बजे उनकी बेटी लिफ्ट से टावर नंबर 2 में खेलने जा रही थी। जैसे ही वह दूसरी मंजिल में पहुंची लिफ्ट का डोर खुला और वहां पर कुत्ता अचानक घुस गया। लिफ्ट का दरवाजा बंद होते ही बच्चे को कुत्ते ने नोंचा लिया। इसके बाद बच्ची के चींखती चिल्लाती घर पहुंची और पूरी घटना बताई। 
परिजनों मासूम को अस्पताल ले गए और रेबीज का वैक्सीनेशन भी कराया। 

डॉग ऑनर के खिलाफ सख्त कार्रवाई
मोनिका अग्रवाल का कहना है कि उनकी सोसाइटी में कई ऐसे पालतू और आवारा कुत्ते हैं जो घूमते रहते हैं। ऐसे कुत्ते बच्चों के लिए खतरनाक हो सकते हैं। वह चाहती है कि डॉग ऑनर के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। जिससे कि आने वाले समय में वह बिना मजल के अपने कुत्तों को बाहर घूमने ना लेकर जाए।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो 
घटना का एक सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें बच्ची पहले लिफ्ट में घुसती है। बटन दबाती है वहीं कुछ देर बाद लिफ्ट का दरवाजा खुलता है और एक कुत्ता भाग कर लिफ्ट में घुस जाता है। बच्ची का पर और हाथ  नोंचने लगता है। तभी एक आदमी आकर कुत्ते को बाहर खींच लेता है। यह 58 सेकंड का वीडियो डरा देने वाला है।

 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.