नोएडा में आमने-सामने हुए डॉग लवर्स और निवासियों, लोटस ब्लूवर्ल्ड सोसाइटी में तनाव का माहौल

कुत्ते के नोंचने से मासूम की मौत के बाद : नोएडा में आमने-सामने हुए डॉग लवर्स और निवासियों, लोटस ब्लूवर्ल्ड सोसाइटी में तनाव का माहौल

नोएडा में आमने-सामने हुए डॉग लवर्स और निवासियों, लोटस ब्लूवर्ल्ड सोसाइटी में तनाव का माहौल

Tricity Today | आमने-सामने हुए डॉग लवर्स और निवासियों

Noida News : लोटस ब्लूवर्ल्ड हाउसिंग सोसाइटी में विवाद लगातार बढ़ता जा रहा है। इस सोसाइटी में एक आवारा कुत्ते ने मासूम बच्चे को काट लिया था। कुत्ते ने बच्चे को इस तरीके से जकड़ा कि उसकी मौत हो गई। कुत्ते ने बच्चे की आंत को बाहर निकाल दिया था। बीती रात को नोएडा में स्थित यथार्थ अस्पताल में इलाज के दौरान मासूम ने दम तोड़ दिया। जिसके बाद नोएडा की लोटस ब्लूवर्ल्ड सोसाइटी में निवासी और डॉग लवर आमने- सामने आ गए हैं। मौके पर तनाव का माहौल सुबह करीब 10:00 बजे से है।  क्या है पूरा मामला 
दरअसल, सड़क पर घूम रहे आवारा कुत्तों ने सेक्टर-100 में स्थित लोटस बुलेवर्ड सोसाइटी में 18 महीने के बच्चे को गंभीर रूप से घायल कर दिया। कुत्तों ने बच्चे के ऊपर हमला करके उसके पेट को फाड़ डाला। जिसकी वजह से बच्चे की आंत बाहर आ गईं। बच्चे को निजी अस्पताल में सोमवार की शाम करीब 6:30 बजे भर्ती कराया गया। जिसके बाद बच्चे का देर रात तक ऑपरेशन चलता रहा। रात करीब 2:00 बजे खबर आई कि बच्चे की मृत्यु हो गई है। 

सोसायटी में काम कर रही श्रमिक का बेटा था
लोटस बुलेवर्ड सोसाइटी में सड़क निर्माण का कार्य चल रहा है। इसमें मजदूरी कर रही सपना देवी का 18 महीने का बेटा अरविंद साथ आता था। वह रविवार को भी उसे लेकर सोसाइटी में आई थी। सपना ने काम करने के दौरान बच्चे को पास में छोड़ दिया था। इसी बीच रविवार की शाम करीब 4:30 बजे वहां पर मौजूद लोगों को बच्चे की रोने की आवाज सुनाई दी। पास जाकर देखा तो सोसाइटी में आवारा कुत्ते बच्चे को बुरी तरह काट रहे थे। लोगों ने कुत्तों को वहां से भगाया। 

यथार्थ अस्पताल में इलाज के दौरान हुई मौत
सोसाइटी की अपार्टमेंट ओनर्स एसोसिएशन के उपाध्यक्ष धर्मवीर यादव ने कहा, "बच्चे को निजी अस्पताल में पहुंचाया गया और देर रात तक बच्चे का ऑपरेशन चला। हमें ऑपरेशन कर रहे डॉक्टर ने बताया कि बच्चे की आंत बाहर आ चुकी है और उसमें काफी गहरी चोट लगी हुई है। बच्चे के पेट में कुत्तों ने कई जगह काटा है। डॉक्टर बच्चे को नहीं बचा सके और सोमवार की आधी रात में उसकी मृत्यु हो गई है। इस हादसे से पूरी हाउसिंग सोसायटी स्तब्ध है। यह बेहद दुःखद घटना हुई है।"

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.