हजरतपुर गांव में बदमाशों का आतंक, दबंगों ने भोला को लाठी-डंडों से पीटा, वीडियो वायरल

नोएडा : हजरतपुर गांव में बदमाशों का आतंक, दबंगों ने भोला को लाठी-डंडों से पीटा, वीडियो वायरल

हजरतपुर गांव में बदमाशों का आतंक, दबंगों ने भोला को लाठी-डंडों से पीटा, वीडियो वायरल

Tricity Today | वीडियो वायरल

Noida : शहर में एक युवक के साथ दर्जनभर लोगों ने मारपीट की है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह मारपीट का वीडियो 5 नवंबर का है। जहां रात के समय कई लोग एक शख्स को बुरी तरह पीट रहे हैं। युवक किसी तरह भीड़ के चंगुल से भागने की कोशिश करता है, लेकिन वहां मौजूद लोग उसको पकड़ लेते हैं और लाठी डंडो से उसको पीटते हैं। वीडियो को संज्ञान में लेते हुए थाना-63 पुलिस ने 10 आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। जानिए पूरा मामला
ये वीडियो गांव हजरतपुर बाजिदपुर का है। जहां भोला सिंह को गांव के दबंग परिवार के लोगों ने उसे बेरहमी से पीटा है। वीडियो में दिख रहा है करीब 20 लोग पहले युवक को खींचकर सड़क पर लाते हैं। उसके साथ धक्का-मुक्की करते हैं। उसके कपड़े फाड़ते हैं। फिर उसकी लाठी-डंडों से पिटाई करते हैं। इस मारपीट का वीडियो नजदीक के मकान की छत पर खड़े एक युवक ने बनाकर वायरल कर दी।

10 आरोपित में से 7 फरार
इस सम्बन्ध में थाना सेक्टर-63 पुलिस ने 6 नवंबर को मामला दर्ज कर 3 लोगों को गिरफ्तार भी किया था। 10 आरोपित में से 7 अभी फरार हैं। इन लोगों के खिलाफ पहले से ही अपराधिक मामले दर्ज हैं। पुलिस का कहना है कि फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है, जल्द उन्हें भी गिरफ्तार करके जेल भेज दिया जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.