नोएडा फिल्म सिटी के करीब एक्सप्रेसवे पर पलटी डबल डेकर बस, ड्राइवर और स्टॉफ फरार

BIG NEWS: नोएडा फिल्म सिटी के करीब एक्सप्रेसवे पर पलटी डबल डेकर बस, ड्राइवर और स्टॉफ फरार

नोएडा फिल्म सिटी के करीब एक्सप्रेसवे पर पलटी डबल डेकर बस, ड्राइवर और स्टॉफ फरार

Tricity Today | मौके पर जमा भीड़

नोएडा फिल्म सिटी के करीब एक्सप्रेसवे पर पलटी डबल डेकर बस, ड्राइवर और स्टॉफ फरार नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर सेक्टर-16 ए स्थित फ़िल्म सिटी फ्लाईओवर के पास एक यात्री बस थोड़ी देर पहले दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। इस वजह से एक्सप्रेसवे पर यातायात भी बाधित है। गाड़ियों की रफ्तार कम हो गई है। हादसे में घायल दो सवारियों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। कई मुसाफिरों को हल्की खरोंच आई थी। उनका मौके पर ही उपचार कर दिया गया है। नोएडा यातायात पुलिस मौके पर पहुंच गई है। बस को हटाने की कोशिश की जा रही है। फिलहाल हादसे की जगह यात्रियों के साथ-साथ अन्य लोगों की भारी भीड़ मौजूद है। 

मिली जानकारी के मुताबिक बस करीब 50 यात्रियों को लेकर दिल्ली के मोरी गेट से उन्नाव होते हुए रायबरेली जा रही थी। थोड़ी देर पहले नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर सेक्टर-16ए स्थित फिल्म सिटी फ्लाइओवर के नजदीक से गुजर रही थी। इसी दौरान अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में दो मुसाफिरों को ज्यादा चोट आई है। मौके पर पहुंची ट्रैफिक पुलिस ने दोनों घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। अन्य कई मुसाफिरों को हल्की खरोंच आई थी। उनका वहीं पर उपचार करा दिया गया।

घटनास्थल पर मौजूद टीआई आशुतोष कुमार सिंह ने बताया कि शायद बस का पहिया फट गया था। इससे बस अनियंत्रित हो गई और एक्सप्रेसवे पर पलट गई। कुछ मुसाफिरों का कहना है कि बस चालक ने नोएडा में प्रवेश करते ही रफ्तार बढ़ा दी थी। इससे बस अनियंत्रित हो गई और पलट गई। हादसे के बाद चालक और दूसरे स्टॉफ मौके से फरार हो गए हैं। पूछताछ में पता चला है कि कुछ मुसाफिर उन्नाव और कई रायबरेली जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि बस को एक्सप्रेसवे से हटाने का काम जारी है। क्रेन को मौके पर बुलाया गया है। थोड़ी देर में बस को हटाकर यातायात को सामान्य कर लिया जाएगा।
p;

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.