सांसद डॉ.महेश शर्मा, कहा- कौन है ये, आज तक किसी कार्यक्रम में नहीं देखा, 48 घंटों में जाएगा जेल

नोएडा श्रीकांत त्यागी मामला : सांसद डॉ.महेश शर्मा, कहा- कौन है ये, आज तक किसी कार्यक्रम में नहीं देखा, 48 घंटों में जाएगा जेल

सांसद डॉ.महेश शर्मा, कहा- कौन है ये, आज तक किसी कार्यक्रम में नहीं देखा, 48 घंटों में जाएगा जेल

Tricity Today | MP Dr Mahesh Sharma

सांसद डॉ.महेश शर्मा, कहा- कौन है ये, आज तक किसी कार्यक्रम में नहीं देखा, 48 घंटों में जाएगा जेल Noida : शहर की पॉश सोसाइटी में महिला के साथ बदतमीजी करने के मामले में भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी अभी पुलिस की पकड़ से दूर है। ऐसे में सोसाइटी के लोगों में काफी रोष है। मामला अधिक बढ़ने के बाद शनिवार की शाम गौतमबुद्ध नगर के सांसद डॉ.महेश शर्मा सेक्टर-93बी में स्थित ग्रैंड ओमेक्स हाउसिंग सोसाइटी पहुंचे। स्थानीय निवासियों से मुलाकात की। उन्होंने निवासियों को आश्वासन दिया है कि आरोपी 48 घंटे के अंदर पुलिस के गिरफ्त में होगा।

'मुझे सीएम और गृहमंत्री ने भेजा'
सांसद डॉ.महेश शर्मा ने कहा, "सीएम योगी आदित्यनाथ और गृहमंत्री अमित शाह ने मुझे यहां भेजा है। मैं आप सभी को बताना चाहता हूं कि श्रीकांत त्यागी भाजपा का नेता नहीं है। भारतीय जनता पार्टी महिलाओं के साथ है। त्यागी दोषी है और वह बख्शा नहीं जाएगा। पुलिस ने उस पर 5 धाराएं और लगाई हैं। 48 घंटों में जेल में होगा।" शर्मा ने कहा, "श्रीकांत त्यागी कौन है? मैंने अपने पूरे राजनीतिक जीवन में इसे आजतक किसी कार्यक्रम में नहीं देखा है।"

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.