डॉ.सूर्यकांत शर्मा ने अपने अस्पताल का ऑडिट करवाने की पेशकस की, धीरेन्द्र सिंह के कदम को ठीक बताया

Noida BREAKING : डॉ.सूर्यकांत शर्मा ने अपने अस्पताल का ऑडिट करवाने की पेशकस की, धीरेन्द्र सिंह के कदम को ठीक बताया

डॉ.सूर्यकांत शर्मा ने अपने अस्पताल का ऑडिट करवाने की पेशकस की, धीरेन्द्र सिंह के कदम को ठीक बताया

Tricity Today | डॉ.सूर्यकांत शर्मा

Noida News : नोएडा के आदरणीय चिकित्सकों में शामिल डॉ.सूर्यकांत शर्मा ने बड़ी पहल की है। उन्होंने फेसबुक पोस्ट के जरिए अपने अस्पताल का ऑडिट करवाने की घोषणा की है। डॉ.सूर्यकांत शर्मा भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janta Party) के पूर्व महानगर अध्यक्ष हैं। उनके बेटे नमन शर्मा नोएडा इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (Indian Medical Association) के ट्रेजरार हैं। डॉ सूर्यकांत शर्मा सेक्टर-34 में मानस हॉस्पिटल के संस्थापक हैं।

डॉ.सूर्यकांत शर्मा ने अपनी फेसबुक पोस्ट में लिखा, "मित्रों पिताजी का शरीर शांत होने के कारण मैं काफी उदास हूं। फिर भी अपने सामाजिक दायित्व का बोध जो सदैव मेरे पिताजी ने मुझे सिखाया है, मैं उसके विरुद्ध नहीं जा सकता। पिछले कई दिन से सामाजिक सरोकार के संबंध में माननीय विधायक धीरेन्द्र सिंह और अन्य सामाजिक कार्यकर्ताओं ने जो मांग की है, मैं उसमें कुछ भी अनुचित नहीं देख रहा। मैं भाजपा का कार्यकर्ता, महानगर अध्यक्ष भी रहा हूं और डॉक्टर भी हूं। अस्पताल भी चलाता हूं। मैं स्वयं अपने समाज और पूर्वजों द्वारा दी गई प्रेरणा के फलस्वरुप यह घोषणा करता हूं कि यदि किसी भी प्रकार का कोई भी ऑडिट सरकार करना चाहे तो मैं अपने आप को उसके लिए प्रस्तुत करता हूं। ताकि मुझे भी समझ आ जाए कि मैं अपने उत्तरदायित्व का कितना बोध रखता हूं। आशा है आप मेरा मनोबल गिरने नहीं देंगे। यदि कहीं भी ऐसा लगता है कि हमने इन परिस्थितियों में समाज के साथ न्याय नहीं किया है तो मैं उसका उत्तरदायित्व लेने से पीछे नहीं हटूंगा। आपका मित्र।"

डॉ सूर्यकांत शर्मा की पहल को लोगों ने सराहा
डॉ.सूर्यकांत शर्मा की इस पहल पर लोगों ने सकारात्मक टिप्पणियां की हैं। उनकी फेसबुक पोस्ट पर नोएडा, ग्रेटर नोएडा और दिल्ली एनसीआर के तमाम डॉक्टर, भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता, सामाजिक कार्यकर्ता व आम आदमी टिप्पणी कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि इस बुरे वक्त में कई प्राइवेट अस्पतालों की भूमिका बेहद खराब रही है। आम आदमी परेशान हुआ। आम आदमी की परेशानी को देश और प्रदेश के मुखिया तक पहुंचाने का काम जेवर के विधायक धीरेंद्र सिंह ने किया था। इसमें कुछ भी अनुचित नहीं है। अब डॉ.सूर्यकांत शर्मा ने धीरेंद्र सिंह और आम आदमी की भावना का सम्मान करते हुए यह प्रस्ताव देकर सराहनीय पहल की है। शहर के बाकी अस्पतालों को भी इसी तरह आगे बढ़कर अपना ऑडिट करवाना चाहिए।

धीरेंद्र सिंह और आईएमए के बीच हुआ था लंबा पत्राचार
आपको बता दें कि कॉरपोरेट प्राइवेट अस्पतालों की भूमिका और उत्तरदायित्व को लेकर जेवर से भारतीय जनता पार्टी के विधायक ठाकुर धीरेंद्र सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को एक पत्र लिखा था। जिस पर आईएमए की नोएडा शाखा ने आपत्ति जाहिर की थी। प्रत्युत्तर में एक प्रेस बयान भी जारी किया था। इसके बाद धीरेंद्र सिंह और आईएमए की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के बीच पत्राचार हुआ। जिसमें धीरेंद्र सिंह ने बताया कि नोएडा आईएमए ने प्राइवेट अस्पतालों की बजाय डॉक्टरों को केंद्र में रखकर सभी को गुमराह किया है। अंततः सोमवार की दोपहर आईएमए नोएडा के अध्यक्ष और महासचिव विधायक धीरेंद्र सिंह से मुलाकात करने पहुंचे। इस मुलाकात में सारी स्थितियां साफ हो गईं। विधायक और आईएमए नोएडा की ओर से बयान जारी करके कहा गया कि सभी मिलकर ग्रामीण इलाकों में काम करेंगे।

 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.