नोएडा के ओयो होटल और थाने किया हाई वोल्टेज ड्रामा, शराब पीने के बाद अपने प्रेमी को बताया बलात्कारी

बॉयफ्रेंड पर भारी पड़ी नशेड़ी गर्लफ्रेंड : नोएडा के ओयो होटल और थाने किया हाई वोल्टेज ड्रामा, शराब पीने के बाद अपने प्रेमी को बताया बलात्कारी

नोएडा के ओयो होटल और थाने किया हाई वोल्टेज ड्रामा, शराब पीने के बाद अपने प्रेमी को बताया बलात्कारी

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो

Noida News : शराब पीने के बाद अधिकतर लोग यह भी भूल जाते हैं कि आखिर मैं खुद कौन हूं। नोएडा में शराब पीने के बाद दो युवतियां अपने-अपने प्रेमियों को ही बलात्कारी बताने लगी। दोनों युवतियों ने बताया कि उनके बॉयफ्रेंड ने उनके साथ रेप किया है। ऐसा कहते हुए दोनों युवतियों ने हाई वोल्टेज ड्रामा किया। इस घटना के बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। नोएडा पुलिस टीम मौके पर पहुंची और दोनों युवतियों और उनके बॉयफ्रेंड के परिजनों को मौके पर बुलाया। जब युवतियों को थोड़ा बहुत होश आया तो पता चला कि वह कोई आरोपी नहीं बल्कि उनके प्रेमी ही हैं।

ओयो होटल और थाने में किया हाई वोल्टेज ड्रामा
नोएडा के सेक्टर-63 में स्थित एक ओयो होटल में देर रात को दो युवतियों ने हाई वोल्टेज ड्रामा किया। दोनों युवतियां अपने-अपने बॉयफ्रेंड के साथ होटल पहुंची। रूम में जाने के थोड़ी देर बाद ही युवतियों ने ड्रामा करना शुरू कर दिया। युवतियां जोर-जोर से चिल्लाने लगी कि इन लोगों ने उनके साथ रेप किया है। इस मामले के बाद मौके पर होटल मैनेजमेंट में हड़कंप मच गया। कोई बड़ा बवाल ना हो जाए, उससे पहले घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पुलिस के सामने भी दोनों युवतियों का ड्रामा चालू था। जब दोनों युवतियों को पुलिस थाने में लेकर गई तो वहां पर हाई वोल्टेज ड्रामा किया।

परिजनों को देख आया होश
पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि रिसेप्शन पर दोनों युवतियों ने अपने-अपने बॉयफ्रेंड के साथ एंट्री करते समय जरूरी दस्तावेज दिए थे। जिसके आधार पर दोनों युवतियों की पहचान हुई और उनके परिजनों को बुलाया गया। दोनों युवतियों के अलावा उनके प्रेमियों के परिजनों को भी बुलाया गया। अपने परिजनों को देखकर युवतियों को थोड़ा बहुत होश आया तो पता चला कि जिन पर वो रेप का आरोप लगा रही है। वो कोई और नहीं बल्कि उनके प्रेमी ही है। जिसके बाद मामला शांत हुआ। 

शराब पीने के बाद बॉयफ्रेंड को बताया बलात्कारी 
पुलिस ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने मौके पर जांच पड़ताल की। जांच में यह सामने आया कि दोनों प्रेमिकाओं ने अपने-अपने प्रेमियों के साथ पहले खूब शराब पी थी। शराब पीने के बाद इनके बीच विवाद हो गया। हालांकि इस बात को पता नहीं चल पा रहा है कि विवाद किस कारण से हुआ था। विवाद करने के बाद युवतियां अपने बॉयफ्रेंड पर रेप करने का आरोप लगाने लगी। मामले को बढ़ता देख होटल के मैनेजमेंट ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। फिलहाल पुलिस ने मामले में समझौता करवा दिया है। चारों (दो युवक और दो युवतियां) अपनी सहमति से ओयो होटल में गए थे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.