लोकसभा चुनाव के मद्देनजर इन इलाकों में बढ़ी चौकसी, भारी फोर्स ने किया मार्च

नोएडा में पुलिस सख्त : लोकसभा चुनाव के मद्देनजर इन इलाकों में बढ़ी चौकसी, भारी फोर्स ने किया मार्च

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर इन इलाकों में बढ़ी चौकसी, भारी फोर्स ने किया मार्च

Tricity Today | एडीसीपी मनीष कुमार मिश्र ने थाना सेक्टर-113 और सेक्टर-49 क्षेत्र में विशेष पुलिस चलाया अभियान

Noida News : गौतमबुद्ध नगर की पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह (CP Laxmi Singh) के निर्देश पर लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha elections 2024) की शांतिपूर्ण व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए नोएडा पुलिस (Noida Police)ने आज एक विशेष अभियान चलाया। इस दौरान क्षेत्र में पैदल मार्च किया गया और संदिग्ध वाहनों की जांच की गई। भारी पुलिस बाद सड़कों पर लगाया गया है। इन थानों में चलाया अभियान 
गौतमबुद्ध नगर पुलिस की मीडिया सेल ने बताया कि नोएडा के डीसीपी के पर्यवेक्षण में आज एडीसीपी मनीष कुमार मिश्र ने थाना सेक्टर-113 और सेक्टर-49 क्षेत्र में विशेष पुलिस अभियान चलाया। इस दौरान प्रभारी निरीक्षक, पुलिस बल और अर्द्धसैनिक बल के जवानों ने क्षेत्र में पैदल मार्च किया। मार्च के दौरान संदिग्ध प्रतीत हो रहे वाहनों की गहन जांच की गई। पुलिसकर्मियों द्वारा क्षेत्रवासियों को भी जागरूक किया गया। ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों को सतर्कता बरतने और चुनाव से संबंधित दिशा-निर्देशों का पालन करने के लिए कहा गया।

पुलिस-प्रशासन ने कड़े इंतजाम
वहीं, पुलिस प्रशासन ने स्थानीय निवासियों से भी अपील की है कि वे किसी भी संदिग्ध गतिविधि को पुलिस से साझा करें। उन्होंने शांतिपूर्ण माहौल बनाए रखने की अपील की है। आपको बता दें कि गौतमबुद्ध नगर जिले में कुल 3 विधानसभा सीटें हैं। इनमें नोएडा, दादरी और जेवर शामिल हैं। चुनाव की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पुलिस-प्रशासन ने कड़े इंतजाम किए हैं। अगले कुछ दिनों में इस तरह के विशेष अभियान जारी रहेंगे। गौतमबुद्ध नगर लोकसभा सीट पर दूसरे चरण के तहत 26 अप्रैल को मतदान कराया जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.