कार मालिक को पार्किंग से युवती की स्कूटी हटाना पड़ा भारी, लड़की ने कार पर बरसाए डंडे

NOIDA VIDEO : कार मालिक को पार्किंग से युवती की स्कूटी हटाना पड़ा भारी, लड़की ने कार पर बरसाए डंडे

कार मालिक को पार्किंग से युवती की स्कूटी हटाना पड़ा भारी, लड़की ने कार पर बरसाए डंडे

Tricity Today | लड़की ने कार पर बरसाए डंडे

Noida News : अभी एक दिन पहले एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। जिसमें एक स्कूटी सवार युवती और बाइक सवार युवक के बीच मारपीट होती हुई दिखाई दी। अब एक और नया वीडियो सामने आया है। जिसमें दिख रहा है कि एक युवती गुस्से में एक कार के बोनट पर डंडे बरसा रही है। बताया जा रहा है कि कार के मालिक ने पहले युवती को स्कूटी को पार्किंग से हटाकर छतिग्रस्त कर दिया था। जिसके बाद युवती ने अपनी स्कूटी का बदला लेते हुए कार को क्षतिग्रस्त किया है। फिलहाल यह मामला नोएडा पुलिस के पास पहुंच गया है और पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।
 
क्या है पूरा मामला
यह मामला नोएडा के सेक्टर-78 में स्थित अंतरिक्ष गोल्फ व्यू-1 हाउसिंग सोसाइटी का है। हाउसिंग सोसायटी में रहने वाली श्रीकृति ने बताया कि उनकी स्कूटी ठीक स्थान पर खड़ी हुई थी। तभी वहां पर एक व्यक्ति अपनी गाड़ी में सवार होकर आता है और उनकी स्कूटी को हटाते हुए छतिग्रस्त कर देता है। गाड़ी में सवार व्यक्ति उनकी स्कूटी को टक्कर मार देता है और गलती करने के बाद उसपर ही गुस्सा निकालता है। जब गाड़ी में सवार व्यक्ति ने उनकी स्कूटी को क्षतिग्रस्त किया तो उन्होंने भी उस व्यक्ति की गाड़ी को क्षतिग्रस्त किया है।

दोनों पक्षों ने दी पुलिस को शिकायत
इस मामले में गाड़ी में सवार सुनील मित्तल ने भी स्कूटी की मालकिन श्रीकृति के खिलाफ सेक्टर-113 थाने में लिखित शिकायत दी है। पुलिस ने दोनों की शिकायत को लेकर जांच शुरू कर दी है। थाना प्रभारी शरद कांत ने बताया कि पुलिस ने कार मालिक सुनील मित्तल और स्कूटी मालकिन श्रीकृति दोनों की शिकायत को दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

एक दिन पहले ग्रेटर नोएडा में भी हुई थी घटना
आपको बता दें कि ग्रेटर नोएडा में एक दिन पहले ही एक ऐसा मामला प्रकाश में आया है। दादरी थाना क्षेत्र अंतर्गत गौर अतुल्यम हाउसिंग सोसायटी के बेसमेंट में बाइक सवार एक युवक और स्कूटी सवार एक व्यक्ति के बीच मारपीट की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वीडियो में दिख रहा है कि युवक और युवती एक-दूसरे के साथ मारपीट कर रहे हैं। इस मामले में भी युवती द्वारा पुलिस को लिखित शिकायत दी गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.