नोएडा में ई-रिक्शा चालक से सामूहिक कुकर्म के बाद लूटपाट, तीन हिरासत में लिए गए

शर्मिंदगी : नोएडा में ई-रिक्शा चालक से सामूहिक कुकर्म के बाद लूटपाट, तीन हिरासत में लिए गए

नोएडा में ई-रिक्शा चालक से सामूहिक कुकर्म के बाद लूटपाट, तीन हिरासत में लिए गए

Google Image | नोएडा में ई-रिक्शा चालक से सामुहिक कुकर्म के बाद लूटपाट

नोएडा से एक शर्मिंदा कर देने वाली घटना सामने आई है। शहर के थाना सेक्टर-39 क्षेत्र में ई-रिक्शा चालक को धोखे से नशीला पदार्थ पिलाकर तीन लोगों ने उसके साथ सामूहिक कुकर्म किया। पीड़ित ने इसकी शिकायत पुलिस से की। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। 

पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के प्रवक्ता ने बताया कि एक ई- रिक्शा चालक ने थाना सेक्टर-39 में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह ताज हाइवे के पास सवारी के इंतजार में खड़ा था। तभी तीन युवक वहां आए। उन्होंने ग्रेटर नोएडा एक्सटेंशन के चार मूर्ति तक छोड़ने के लिए किराया तय किया। पुलिस ने बताया कि जब रिक्शा चालक युवकों को चार मूर्ति के पास लेकर पहुंचा, तो युवकों ने उससे कहा कि उसे सेक्टर 80 स्थित सैमसंग कंपनी के पास छोड़ दें। 

थोड़ी दूर जाने के बाद एक गन्ने की जूस की दुकान पर युवकों ने ई-रिक्शा रुकवाया। एक-एक ग्लास आरोपियों ने पिया तथा एक ग्लास पीड़ित को दिया। प्रवक्ता ने बताया कि शिकायत के मुताबिक गन्ने का जूस पीने के बाद रिक्शा चालक बेहोश हो गया। इसके बाद तीन लोगों ने उससे कथित तौर पर कुकर्म किया। युवक की तबीयत बिगड़ने पर आरोपी उसे बारात घर लाल मंदिर के पास बस के गैरेज में बेहोशी की हालत में छोड़ गए। वहां दूसरे एक युवक ने पीड़ित के सात दुष्कर्म किया। आरोपियों ने पीड़ित से 10 हजार रुपये लूट लिए। 

सेक्टर-39 थाना पुलिस ने घटना के संबंध में एक युवक नासिर सहित तीन आरोपियों को हिरासत में लिया है। उनसे पुलिस पूछताछ कर रही है। शिकायत के मुताबिक पीड़ित का मोबाइल फोन तथा ई-रिक्शा भी गायब है। पीड़ित गाजियाबाद के विजयनगर थाना क्षेत्र के वीर अब्दुल हमीद कॉलोनी सेक्टर-12 का रहने वाला है। शिकायत में उसने कहा है कि ई-रिक्शा चलाकर वह अपने परिवार का भरण-पोषण करता है। लेकिन फिलहाल उसका ई-रिक्शा गायब है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.