छापा मारने पहुंचे ईडी के अफसरों से हुई बदसलूकी, सबूत नष्ट करने पर एफआईआर

Noida : छापा मारने पहुंचे ईडी के अफसरों से हुई बदसलूकी, सबूत नष्ट करने पर एफआईआर

छापा मारने पहुंचे ईडी के अफसरों से हुई बदसलूकी, सबूत नष्ट करने पर एफआईआर

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

छापा मारने पहुंचे ईडी के अफसरों से हुई बदसलूकी, सबूत नष्ट करने पर एफआईआर Noida : शुक्रवार को ईडी की टीम ने सेक्टर-44 के एक कोठी में छापा मारा था। इस दौरान घर में मौजूद लोगों ने ईडी विभाग के अधिकारियों के साथ बदसलूकी की थी। इस मामले को लेकर ईडी में तैनात उपनिदेशक मनीष नौडियाल ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। यह पूरा मामला थाना-39 का है।

सरकारी कार्य में बाधा डालने का आरोप
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, 17 नवंबर को सेक्टर 44 के सी- ब्लॉक में रहने वाले हरमन दीप सिंह कंधारी के घर छापा मारने गए थे। इस दौरान ईडी विभाग के कई अफसर घर में सबूत इकट्ठा कर रहे थे। अधिकारियों का आरोप है कि हरमन और उसके परिवार के सदस्यों ने विभाग के कर्मचारियों के साथ बदसलूकी की। साथ ही सरकारी कार्य में बाधा डाली और महत्वपूर्ण सबूतों को नष्ट कर दिए है।

मामले की जांच में जुटी
पुलिस ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह पता चला है कि कथित धनशोधन की जांच के तहत ईडी ने यह छापा मारा था। पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। सरकारी कार्य में बाधा वाले आरोप में हरमन दीप सिंह कंधारी से पूछताछ की जा रही है। दोषी पाए जाने पर आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.