नामी बिल्डरों के खिलाफ लखनऊ और नोएडा में इनकम टैक्स ने मारा छापा, काली कमाई होगी उजागर

BIG NEWS : नामी बिल्डरों के खिलाफ लखनऊ और नोएडा में इनकम टैक्स ने मारा छापा, काली कमाई होगी उजागर

नामी बिल्डरों के खिलाफ लखनऊ और नोएडा में इनकम टैक्स ने मारा छापा, काली कमाई होगी उजागर

Google Image | Symbolic

Noida|Lucknow : बुधवार सुबह इनकम टैक्स विभाग की टीम ने दिल्ली, लखनऊ, कोलकाता, मुंबई, और नोएडा में पिनटेल, अमरावती और एक्सेला बिल्डर के ठिकानों पर छापेमारी की है। जानकारी के मुताबिक कई नौकरशाहों ने इन कंपनियों के जरिए अपनी काली कमाई को रीयल एस्टेट के कारोबार में खपाने का काम किया है। सुबह से ही रियल इस्टेट कंपनी अमरावती के रवि पांडेय और रजनीकांत मिश्रा के गोमतीनगर विपुलखंड स्थित आवास, सुल्तानपुर रोड स्थित कंपनी के प्रोजेक्टस स्थल और इसके अलावा नोएडा में टीम ने दस्तावेजों और कई महत्वपूर्ण कागजातों को खंगाल रही है।

महिंद्रा कंपनी की फ्रेंचाइजी
लखनऊ में अमरावती ग्रुप के कई प्रोजेक्ट चल रहे हैं। आयकर विभाग की टीम ने ऑटोमोबाइल्स कंपनी ऑटोमूवर्स के मुखिया मंजीत सिंह तलवार और संजीत सिंह तलवार के राजधानी में निरालानगर स्थित आवास और फैजाबाद रोड समेत कई अन्य शोरूम पर अफसरों के द्वारा जांच की जा रही है। ऑटो मूवर्स वालों के पास महिंद्रा कंपनी की फ्रेंचाइजी है। 

ठिकानों पर छापामारी
इनकम टैक्स विभाग की जांच इकाई ने बिल्डर और ऑटोमोबाइल्स कारोबारी के कुल 36 ठिकानों पर छापामारी करके जांच शुरू की है। इनमें बिल्डर के 25 और ऑटोमोबाइल्स कारोबारी के 11 ठिकानों में आवास, बिजनेश प्लेस, शोरूमस शामिल हैं। तलवार परिवार के पास लखनऊ में कई बड़े शोरूम हैं। खबर लिखे जाने तक आयकर की टीमें जांच कर रही हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.