लोटस बुलेवर्ड सोसायटी में पिता-पुत्र पर जानलेवा हमला करने वाले आठ आरोपी गिरफ्तार

NOIDA BREAKING : लोटस बुलेवर्ड सोसायटी में पिता-पुत्र पर जानलेवा हमला करने वाले आठ आरोपी गिरफ्तार

लोटस बुलेवर्ड सोसायटी में पिता-पुत्र पर जानलेवा हमला करने वाले आठ आरोपी गिरफ्तार

Tricity Today | आठ आरोपी गिरफ्तार

Noida : लोटस बुलेवर्ड सोसायटी में रहने वाले सुरेश कुमार से बुधवार को टावर के शाफ्ट की चाबी मांगने को लेकर हुई कहासुनी के बाद सोसाइटी के सिक्योरिटी गार्डों ने मिलकर सुरेश कुमार की लाठी-डंडो से पिटाई कर उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया था। कोतवाली सेक्टर-39 पुलिस ने जांच के दौरान मारपीट करने वाले 8 सिक्योरिटी गार्डों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस मामले में शामिल अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है।

जानकारी के मुताबिक कंप्यूटर का व्यापार करने वाले सुरेश कुमार नोएडा के सेक्टर 100 स्थित लोटस बुलेवर्ड सोसाइटी में 17वीं मंजिल पर परिवार के साथ रहते हैं। बुधवार सुबह वह अपने फ्लैट में इंटरनेट लगवाने के लिए टावर के शाफ्ट की चाबी मांगने के लिए सोसाइटी के गेट पर स्थित सिक्योरिटी गार्ड रूम में  गए थे। उनका आरोप है कि मंगलवार को फ्लैट में इंटरनेट कनेक्शन लगाने आये व्यक्ति को शाफ्ट की चाबी देने से गार्डों ने मना कर दिया था। इस मामले में बुधवार को सुरेश कुमार अपने बेटे सुबोध के साथ गार्डों से बात करने के लिए सिक्योरिटी रूम में गए थे तभी वहां पर उनकी गार्डों से कहासुनी हो गई। इससे नाराज होकर गार्डो ने लाठी-डंडों से सुरेश और उसके बेटे सुबोध पर हमला कर दिया। घटना में सुरेश कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें  मौके पर पहुंची पुलिस ने इलाज़ के लिए प्रयाग अस्पताल में भर्ती कराया जहां उनका इलाज चल रहा है। 

एडीसीपी नोएडा जोन रणविजय सिंह ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर पांच नामजद समेत करीब 20 लोगों के खिलाफ बुधवार को मामला दर्ज किया गया था। पुलिस ने बुधवार को हिरासत में लिए गए 8 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। यह सभी आरोपी लोटस बुलेवर्ड सोसाइटी की सुरक्षा में लगी सीआईएसएस ( CISS) ब्यूरो प्राईवेट सिक्योरिटी एजेंसी के कर्मचारी हैं। इनकी पहचान सिक्योरिटी इंचार्ज अनमोल राय, सिक्योरिटी गार्ड कृष्णकांत शुक्ला, जावेद, विक्रान्त तोमर, पवन कुमार, दिनेश कुमार, पकंज तिवारी और कुशल पालीवाल के रूप में हुई है। एडीसीपी ने बताया कि सोसाइटी के अध्यक्ष तेज प्रकाश और सेक्रेटरी संजय सिंह का नाम भी एफआईआर में शामिल है।इनके खिलाफ भी सख़्त कार्यवाई की जाएगी। सोसाइटी में लगे सीसीटीवी की फुटेज से हमला करने वाले अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है, जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार किया जायेगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.