गौतमबुद्ध नगर के डीसीपी नोएडा राजेश एस से चर्चा आज शाम 8 बजे

एक साल बेमिसाल : गौतमबुद्ध नगर के डीसीपी नोएडा राजेश एस से चर्चा आज शाम 8 बजे

गौतमबुद्ध नगर के डीसीपी नोएडा राजेश एस से चर्चा आज शाम 8 बजे

Tricity Today | गौतमबुद्ध नगर के डीसीपी नोएडा राजेश एस से चर्चा आज शाम 8 बजे

गौतमबुद्ध नगर के डीसीपी नोएडा राजेश एस से चर्चा आज शाम 8 बजे गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट सिस्टम के एक साल के कार्यकाल पर ट्राइसिटी टुडे विशेष अभियान "एक साल बेमिसाल" चला रहा है। जिसमें आज (मंगलवार) की शाम 8:00 बजे गौतमबुद्ध नगर पुलिस के उपायुक्त (नोएडा) राजेश एस से चर्चा करेंगे। नोएडा और ग्रेटर नोएडा के यातायात व्यवस्था के लिए गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट सिस्टम में एक सेपरेट वर्टिकल खड़ा किया गया है। चर्चा का विषय उनकी एक साल की उपलब्धियों और भविष्य की योजनाएं होगा। इस चर्चा का लाइव प्रसारण ट्राइसिटी टुडे के फेसबुक चैनल पर किया जाएगा।

हम रोजाना शहर के जागरूक नागरिकों से भी पुलिस कमिश्नरेट सिस्टम पर चर्चा कर रहे हैं। शहर का आम नागरिक इस व्यवस्था के बारे में क्या सोचता है? गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट के जिम्मेदार अफसरों की क्या योजनाएं हैं?

अगर आपके पास भी कोई सुझाव या सवाल है तो आप हमें मेल के जरिए info@tricitytoday.com पर भेज सकते हैं। हम आपके सुझाव और सवालों को समाहित करेंगे। साथ ही सबसे अच्छे सुझाव और सवाल पूछने वाले पाठकों को आने वाले दिनों के लाइव में शामिल करेंगे। आप हमें टेलीफोन नंबर 0120-4223626 पर भी रोजाना दोपहर 12:00 बजे से शाम 6:00 बजे के बीच फोन कर सकते हैं। व्हाट्सअप नंबर 9540320076 और 9958314326 पर भी सुझाव और सवाल भेज सकते हो।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.