बिजली विभाग ने अजनारा सोसाइटी के निवासियों पर करवाया मुकदमा दर्ज, लोगों ने कहा- यह तो दादागिरी है

Noida News : बिजली विभाग ने अजनारा सोसाइटी के निवासियों पर करवाया मुकदमा दर्ज, लोगों ने कहा- यह तो दादागिरी है

बिजली विभाग ने अजनारा सोसाइटी के निवासियों पर करवाया मुकदमा दर्ज, लोगों ने कहा- यह तो दादागिरी है

Tricity Today | symbolic photo

Noida : सेक्टर 75 स्थित ग्रैंड अजनारा सोसायटी में मीटर लगाने गए बिजली विभाग के अधिकारियों के साथ अभद्रता करने के निवासियों के खिलाफ थाने में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोप है कि बिजली विभाग के अधिकारियों को निवासियों द्वारा जान से मारने की धमकी और सरकारी काम में बाधा डाली गई। दूसरी तरफ लोगों का आरोप है कि विद्युत विभाग के अधिकारी पुलिस की मदद से उनके घरों में जबरन विद्युत मीटर लगा रहे है, जबकि वे बिल्डर से विद्युत आपूर्ति लेना चाह रहे हैं।

आरोप के आधार पर केस दर्ज
थाना प्रभारी सेक्टर-113 ने बताया कि सोसायटी में मल्टीपॉइंट कनेक्शन के लिए टीम मंगलवार को सोसायटी में बिजली का मीटर लगाने गई थी। बिजलीकर्मियों का सोसायटी में रहने वाले कुछ लोगों ने विरोध किया था। कहासुनी कुछ देर में धक्कामुक्की में बदल गई थी। अवर अभियंता महिपाल सिंह की शिकायत में बताया गया है कि सोसायटी निवासी रविंद्र हांडा सहित दर्जन भर लोगों ने अभद्रता की और जान से मारने की धमकी दी। सरकारी काम में बाधा भी डाला गया। पुलिस ने आरोप के आधार पर केस दर्ज किया है।

"₹21,000 की वसूलीना चाहता है बिजली विभाग" कर
निवासियों का कहना है कि मल्टीपाइंट कनेक्शन के नाम पर बिजली विभाग ₹21,000 की वसूली करना चाहता है, लेकिन यह गलत है। सोसायटी के लोगों का कहना है कि बिल्डर को उन्होंने पहले से ही मीटर लगाने के लिए पैसे दे दिए हैं और अब दोबारा से बिजली विभाग के अधिकारी पैसे मांग रहे हैं, यह सरासर गलत है। हम ऐसा नहीं होने देंगे। निवासियों का कहना है कि वह बिजली विभाग को एक फूटी कौड़ी नहीं देंगे, क्योंकि उन्होंने बिजली का मीटर लगाने के लिए पहले ही पैसे दे दिए हैं, यह केवल दादागिरी है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.