निर्माणाधीन सुपरनोवा सोसाइटी में काम कर रहे लिफ्ट ऑपरेटर की मौत

NOIDA BREAKING : निर्माणाधीन सुपरनोवा सोसाइटी में काम कर रहे लिफ्ट ऑपरेटर की मौत

निर्माणाधीन सुपरनोवा सोसाइटी में काम कर रहे लिफ्ट ऑपरेटर की मौत

Tricity Today | सुपरनोवा

निर्माणाधीन सुपरनोवा सोसाइटी में काम कर रहे लिफ्ट ऑपरेटर की मौत नोएडा के सेक्टर-39 कोतवाली क्षेत्र में स्थित सुपरनोवा में लिफ्ट ऑपरेटर की गिरने से मौत हो गई। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। पुलिस का कहना है कि इस मामले में परिजनों ने कोई भी शिकायत नहीं दी है।

एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि बदायू के उजानी निवासी सुमित कुमार (28 वर्ष) नोएडा में स्थित निर्माणाधीन सोसाइटी सुपरनोवा में लिफ्ट आपरेटरिंग के लिए काम देखता था। उसे ठेकेदार के तहत काम पर रखा गया था। शनिवार को सुबह वह लिफ्ट की साफ्ट के पास खड़ा होकर कुछ काम कर रहा था। उसी समय युवक लिफ्ट की साफ्ट में गिर गया। 

पुलिस ने बताया कि आपरेटर के गिरने के बाद शोर सुनकर सुरक्षाकर्मी ने लोगों को मौके पर बुलाया और पास के अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही युवक ने दम तोड़ दिया था। घटना की जानकारी पुलिस को मिली तो मौके पर पहुंची। पुलिस ने जांच पड़ताल की और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि प्राथमिक जांच में पता चला है कि युवक की मौत पैर फिसलने से हुई है।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.