बोले- आरोप गलत, माफी मांगने के लिए तैयार रहें

एल्विश यादव का मेनका गांधी को सीधा चैलेंज : बोले- आरोप गलत, माफी मांगने के लिए तैयार रहें

बोले- आरोप गलत, माफी मांगने के लिए तैयार रहें

Google Image | एल्विस यादव और मेनका गांधी

Noida News : बिग बॉस ओटीटी-2 के विनर एल्विश यादव (Elvish Yadav) के खिलाफ नोएडा में एफआईआर दर्ज की गई है। एल्विश पर क्लबों और रेव पार्टियों में स्नैक बाइट मुहैया कराने समेत कई गंभीर आरोप लगे हैं। मेनका गांधी (Maneka Gandhi) की संस्‍था पीपल फॉर एनिमल्‍स (People For Animals) की शिकायत पर एल्विश के पांच सहयोगियों को नोएडा पुलिस (Noida Police) ने अरेस्‍ट किया है। नोएडा पुलिस ने एल्विश यादव के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। यह मामला अब तूल पकड़ने लगा है। एल्विश यादव और मेनका गांधी खुलकर एक दूसरे के सामने खड़े हो गए हैं। एल्विश यादव ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर मेनका गांधी को लिखा है कि सम्मानित पद पर बैठने के बाद भी आरोप लगाना गलत बात है। जिस हिसाब से इल्जाम लगाए हैं, माफीनामा तैयार रखें। इस बयान के बाद मामले के तूल पकड़ने के आसार बढ़ गए हैं।

क्या कहा मेनका गांधी ने 
सांसद मेनका गांधी ने एल्विश की गिरफ्तारी की मांग की है। उन्होंने कहा कि एल्विश यादव और इस किस्म के लोग जो कोशिश करते हैं और कानून तोड़ते हैं, नोएडा पुलिस को उन्हें गिरफ्तार करना चाहिए। एल्विश कई दिनों से सांप पहनकर नाच रहा है और उससे बढ़कर भी हमने सुना है कि यह रेव पार्टी ऑर्गेनाइज करता है, जिसमें वह अजगर और कोबरा बेच कर और उसका जहर निकालकर बेचता है।

एल्विश यादव ने क्या कहा
57 सेकेंड के वीडियो में एल्विश यादव ने कहा, "मैं हूं आपका एल्विश यादव, आज सुबह जब मैं उठा और मैंने देखा कि मीडिया में मेरे खिलाफ कैसे-कैसे न्यूज चल रही है। मेरे खिलाफ ऑलओवर मीडिया में यह अफवाह फैल रही है कि एल्विश यादव गिरफ्तार हो गया। यह जितने भी आरोप मेरे ऊपर लगे हैं, वह बेबुनियाद हैं। सारे फेक हैं। एक परसेंट भी इनमें सच्चाई नहीं है। मैं यूपी पुलिस का पूरा सहयोग करने के लिए तैयार हूं। मैं रिक्वेस्ट करता हूं कि मेरी छवि ख़राब न की जाये। मैं यूपी पुलिस और नोएडा पुलिस और माननीय योगी आदित्यनाथ को कहना चाहता हूं कि अगर इस मामले में प्वाइंट 1% भी मेरी गलती मिलती है तो मैं सारी जिम्मेदारी लेने को तैयार हूं। मीडिया से यह रिक्वेस्ट है कि जब तक आपके पास कोई ठोस सबूत ना हो, प्लीज मेरा नाम खराब ना करें। यह जितने भी इल्जाम मेरे ऊपर लगे हैं, मेरा इन इल्जामों से 100 मील तक कोई लेना देना नहीं है। अगर यह प्रूफ होते हैं तो मैं इसकी जिम्मेदारी लेने के लिए तैयार हूं।"

क्या है मामला
एक नामी NGO ने स्टिंग ऑपरेशन के आधार पर मामले की शिकायत नोएडा पुलिस से की थी। पुलिस ने सेक्टर-49 इलाके में रेड की। इसी दौरान पांच आरोपी पकड़े गए। पुलिस को मौके से 20 मिलीमीटर स्नेक वैनम और 9 जहरीले सांप मिले हैं। उनमें 5 कोबरा, एक अजगर, दो दोमुंहा सांप और एक रैट स्नेक शामिल है। आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि एल्विश यादव की पार्टी में सांप की सप्लाई किया करते थे। इसके बाद अब पुलिस ने एल्विश के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज की है। इसमें बताया गया है कि पार्टी में प्रतिबंधित सांपों और विदेशी लड़कियों की भी एंट्री होती थी। अब नोएडा पुलिस ने एल्विश यादव की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें गठित कर दी है। पुलिस ने बिग बॉस ओटीटी-2 के विनर व यूट्यूबर एल्विश यादव और गैंग के बाकी सदस्यों के खिलाफ वन्य जीव संरक्षण अधियनियम 1972 की धारा-9, 39, 48ए, 49, 50 और 51 के तहत केस दर्ज किया गया है। ये सभी धाराएं गैर जमानती हैं। पांच आरोपियों की पहचान राहुल, टीटूनाथ, जयकरन, नारायण और रविनाथ के तौर पर हुई है।

कौन हैं एल्विश यादव?
एल्विश यादव एक मशहूर यूटूबर हैं। वह यूट्यूब चैनल पर कॉमेडी वीडियो बनाकर लोगों का दिल जीतते हैं। उनके यूट्यूब पर 14.2 मिलियन के करीब सब्सक्राइबर हैं। 29 अप्रैल 2016 में उन्होंने यूट्यूब की दुनिया में पहला कदम रखा था। इसके बाद उन्होंने बिग बॉस ओटीटी-2 का विनर बनकर एक बड़ी मिसाल कायम कर दी थी। एल्विश ने इतिहास रचने के साथ शो का मौसम ही बदल डाला।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.