आईटी कंपनी से लाखों का माल चोरी करने वाला कर्मचारी गिरफ्तार, जानिए कैसे हुआ खुलासा

Noida News : आईटी कंपनी से लाखों का माल चोरी करने वाला कर्मचारी गिरफ्तार, जानिए कैसे हुआ खुलासा

आईटी कंपनी से लाखों का माल चोरी करने वाला कर्मचारी गिरफ्तार, जानिए कैसे हुआ खुलासा

Tricity Today | आईटी कंपनी से लाखों का माल चोरी करने वाला कर्मचारी गिरफ्तार

Noida News : सेक्टर 62 में स्थित एक आईटी कंपनी में कार्यरत कर्मचारी ने धीरे- धीरे कर कंपनी से 45 लाख रुपये के लैपटॉप और अन्य सामान चोरी कर लिया। मामले की जानकारी होने पर कंपनी के अधिकारियों ने सीसीटीवी फुटेज से चोरी का पता लगाया और आरोपी के खिलाफ फरवरी 2021 में कोतवाली सेक्टर-58 पुलिस से शिकायत की थी। करीब 8 महीने बाद सोमवार रात पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अभी आरोपी से चोरी किया हुआ सामान बरामद नहीं कर पाई है।

जानकारी के मुताबिक नोएडा के सेक्टर 62 में आर्म एम्बेडेड टेक्नोलॉजीस प्राइवेट लिमिटेड आईटी कंपनी है। कंपनी के सीनियर इंजीनियर डायरेक्टर आनंद हरदी ने 18 फरवरी 2021 को कोतवाली सेक्टर-58 पुलिस से शिकायत करते हुए बताया कि कंपनी के कर्मचारी और कांट्रेक्टर फॉर आईटी सपोर्ट नवनीत कटियार ने कंपनी में नौकरी करने के दौरान 76 लैपटॉप मैमोरी मॉड्यूल और 32 डेस्कटॉप से हार्ड डिस्क की चोरी की है। इस पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। जांच के दौरान पुलिस को कंपनी में लगे सीसीटीवी की फुटेज से पता चला कि आरोपी प्रतिदिन कंपनी से नौकरी कर घर जाने के दौरान धीरे-धीरे सामान चोरी करता रहा जिस पर पुलिस आरोपी की तलाश कर रही थी। 

एसीपी-2 रजनीश वर्मा ने बताया कि फरार आरोपी को सोमवार रात गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी से पूछताछ कर चोरी किया गया करीब 45 लाख रुपये का माल बरामद करने का प्रयास किया जा रहा है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.