स्पा सेंटर में जाकर की अनावश्यक डिमांड, नहीं हुई पूरी तो कर्मचारी को पीटा, गिरफ्तार

Noida : स्पा सेंटर में जाकर की अनावश्यक डिमांड, नहीं हुई पूरी तो कर्मचारी को पीटा, गिरफ्तार

स्पा सेंटर में जाकर की अनावश्यक डिमांड, नहीं हुई पूरी तो कर्मचारी को पीटा, गिरफ्तार

Google Image | गिरफ्तार आरोपी

Noida News : नोएडा के सेक्टर-18 स्थित एक स्पा सेंटर में युवक ने कर्मचारी से साथ मारपीट, गाली-गलौज और धमकी दी। जिसके बाद स्पा सेंटर के कर्मचारी ने सेक्टर-20 थाना पुलिस को युवक के खिलाफ तहरीर देकर रिपोर्ट दर्ज कराई। जिस पर कार्यवाही करते हुए पुलिस ने शुक्रवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। अब पुलिस इस मामले में आगे की कार्यवाही कर रही है।

यह है पूरा मामला
पुलिस ने बताया कि बीते गुरुवार को पवन कुमार पाण्डेय पुत्र राजूराम निवासी राजनगर एक्सटेंशन थाना नंद ग्राम गाजियाबाद सेक्टर-18 स्थित एलाइट स्पा में मसाज थेरेपी लेने आए था। यहां पर पवन अपने दोस्त राजेंद्र तोमर निवासी मेरठ के साथ आया था। वहीं, कुछ देर बाद आरोपी पवन ने स्पा सेंटर के कर्मचारी राजू से वहां के स्टाफ के द्वारा दी जा रही सर्विस पर आपत्तियां जताई। इसी के साथ पवन ने राजू से कुछ अनावश्यक डिमांड भी की। जैसा पूरा करने से कर्मचारी ने मना कर दिया। इसी बात पर दोनों के बीच नोकझोंक होने लगी। वहीं, इसी दौरान आरोपी पवन ने कर्मचारी के साथ गाली-गलौज शुरू कर दी और उसे कमरे में अंदर खींच कर ले गया। जहां पर उसने उसके साथ मारपीट की और जेल भेजने की धमकी देकर वहां से अपने दोस्त के साथ फरार हो गया। 

सेक्टर-18 के किया गिरफ्तार
जिसके बाद राजू ने पुलिस को तहरीर दे कर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। फिर पुलिस ने पवन कुमार पाण्डेय की तलाश शुरू कर दी। अब पुलिस ने आरोपी राजू पवन पांडे को सेक्टर-18 से गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्यवाही की जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.