ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी में दर्दनाक हादसा, एचसीएल कंपनी के कर्मचारी ने 9वीं मंजिल से कूदकर दी जान

NOIDA BREAKING : ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी में दर्दनाक हादसा, एचसीएल कंपनी के कर्मचारी ने 9वीं मंजिल से कूदकर दी जान

ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी में दर्दनाक हादसा, एचसीएल कंपनी के कर्मचारी ने 9वीं मंजिल से कूदकर दी जान

Tricity Today | व्यक्ति की लाश

ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी में दर्दनाक हादसा, एचसीएल कंपनी के कर्मचारी ने 9वीं मंजिल से कूदकर दी जान Noida News : नोएडा से इस समय की बड़ी खबर सामने आ रही है। नोएडा में स्थित ग्रैंड ओमेक्स हाउसिंग सोसायटी में एक व्यक्ति ने 9वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली है। सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और व्यक्ति के शव को कब्जे में ले लिया। शुरुआती जांच में पता चला है कि व्यक्ति काफी समय से मानसिक तनाव में चल रहा था। जिसकी वजह से उसने ऊंचाई से कूदकर आत्महत्या की है। इस मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है। 

6 सिंतबर को महाराष्ट्र से नोएडा आया था व्यक्ति
मिली जानकारी के मुताबिक 42 साल का व्यक्ति नोएडा की ग्रैंड हाउसिंग सोसाइटी में अकेले रहता था। व्यक्ति बीते 6 सिंतबर को महाराष्ट्र से नोएडा आया था। वह नोएडा की एचसीएल कंपनी में काम करता था। पुलिस का कहना है कि व्यक्ति सोसाइटी में अकेले रहता था। पुलिस ने व्यक्ति के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

मृतक के दोस्त ने पुलिस को दी अहम जानकारी
शुरुआती जांच में पता चला है कि व्यक्ति काफी समय से परेशान चल रहा था। इस मामले में व्यक्ति के दोस्त ने पुलिस को अहम जानकारी दी है। व्यक्ति के दोस्त ने पुलिस को बताया कि मृतक काफी समय से बीमार था, जिसके चलते वह अधिकतर परेशान रहता था। इस मामले में व्यक्ति के परिजनों से बातचीत करने का प्रयास किया जा रहा है।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.