NOIDA NEWS : एटीएम में रुपये डालने के बहाने धोखाधड़ी करने वाले गैंग का पर्दाफाश, पुलिस ने दो को गिरफ्तार किया

एटीएम में रुपये डालने के बहाने धोखाधड़ी करने वाले गैंग का पर्दाफाश, पुलिस ने दो को गिरफ्तार किया

Google Image | नामी सेक्यूरिटी कंपनी के कर्मचारियों ने नोएडा में लाखों का गबन किया

सेक्यूरिटी और एटीएम में पैसा डालने वाली कंपनी सीएमएस के तीन कर्मियों ने मिलकर बैंक ऑफ बड़ौदा के एटीएम से करीब 26 लाख रुपये का गबन किया। इसकी भनक लगने पर कंपनी के एक अफसर ने तीन कर्मचारियों के खिलाफ नोएडा के सेक्टर-39 थाना पुलिस में मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस इसकी तहकीकात कर रही थी और आज मामले में बड़ी सफलता हाथ लगी। पुलिस ने एटीएम में कैश जमा करने के बहाने 26 लाख की गड़बड़ी करने वाले 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनसे कब्जे से 18 लाख रुपये भी बरामद किया है।

नोएडा के एडीसीपी रणविजय सिंह ने इस बारे में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार दोनों अभियुक्त एटीएम में कैश जमा करने वाले कंपनी के कर्मचारी हैं। जिन्होंने एटीएम में कैश डालने के नाम पर 26 लाख रुपये का गबन कर लिया। कंपनी ने इनके खिलाफ सेक्टर-39 थाने में मुकदमा दर्ज करवाया था। इसके बाद पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू की। गहन पड़ताल के बाद इन दोनों आरोपियों को आज गिरफ्तार किया गया है। एडीसीपी ने बताया कि इस मामले में कंपनी ने दो कस्टोडियन समेत तीन पर केस दर्ज कराया है।

पुलिस ने आरोपियों के पास से 18 लाख रुपए बरामद किए गए हैं। यह लोग एटीएम में पैसा जमा करने वाली गाड़ी के साथ जाया करते थे। पैसा जमा करते वक्त उसमें से कुछ रकम निकालकर उसी एटीएम से अलग-अलग एकाउंट नंबर में डिपोजिट कर देते थे। फिर बैलेंस को बराबर कर देते थे। बाद में उन पैसों को अलग-अलग अकाउंट से निकाल लेते थे। पकड़े गए दो आरोपियों के पास से करीब 15 एटीएम कार्ड बरामद हुए हैं। इनका एक साथी अभी फरार चल रहा है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पकड़े गए दोनों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.