कर्मचारियों ने एनईए के चुनाव जल्द करने के लिए सीईओ को लिखा पत्र

Noida Authority : कर्मचारियों ने एनईए के चुनाव जल्द करने के लिए सीईओ को लिखा पत्र

कर्मचारियों ने एनईए के चुनाव जल्द करने के लिए सीईओ को लिखा पत्र

Tricity Today | नोएडा प्राधिकरण | File Photo

Noida : नोएडा प्राधिकरण की एम्प्लॉयज एसोसिएशन चुनाव का मुद्दा गर्माता जा रहा है, बुधवार को प्राधिकरण के लगभग तीन चौथाई कर्मचारियों ने मुख्य कार्यपालक अधिकारी नोएडा को पत्र लिखते हुए नोएडा एम्प्लॉयज एसोसिएशन के चुनाव जल्द कराने की मांग की।

प्राधिकरण कर्मचारी नहीं
पूर्व अध्यक्ष राजकुमार सिंह ने बताया कि वर्तमान में नोएडा एम्प्लॉयज एसोसिएशन के अध्यक्ष और महासचिव पद रिक्त चल रहे हैं, जबकि एसोसिएशन में यह पद अहम होता है। इनके बिना एसोसिएशन का संचालन संभव नहीं है। उन्होंने यह भी अवगत कराया कि कुशल पाल सिंह अपने पद से माह जनवरी में सेवानिवृत्त हो चुके हैं और कपिल शर्मा 7 माह पहले ही प्राधिकरण की सेवा से कार्य मुक्त हो चुके हैं, जोकि एक कर्मचारी द्वारा आरटीआई के माध्यम से जवाब मांगने पर प्राधिकरण द्वारा भी दर्शाया गया है कि वर्तमान में यह दोनों प्राधिकरण कर्मचारी नहीं है।

चुनाव संपन्न कराने की मांग
राजकुमार सिंह ने बताया कि संज्ञान में आया है कि इनके द्वारा एसोसिएशन के लेटरहेड का प्रयोग किया जा रहा है जोकि पूर्ण रूप से असंवैधानिक एवं गैर कानूनी है। जिसकी वजह से समस्त कर्मचारियों में भारी रोष व्याप्त हो रहा है। कर्मचारियों ने मुख्य कार्यपालक अधिकारी से कार्यवाही की मांग करते हुए एसोसिएशन के चुनाव भी जल्द संपन्न कराने की मांग की है। ताकि कर्मचारियों के हित प्रभावित ना हो। इस दौरान पूर्व कोषाध्यक्ष थान सिंह, पूर्व उपाध्यक्ष धर्मेंद्र शर्मा, वीरपाल पूर्व सचिव प्रमोद यादव, धर्मपाल भाटी, अमरजीत सिंह आदि उपस्थित रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.